पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिटी अचीवर:जीत का श्रेय अभिनव को देती हूं, उनके सपोर्ट ने बनाया मजबूत

लुधियाना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिग बॉस 14 की विनर बनीं शहर की बहू एक्ट्रेस रुबीना ने दिल की बातें सांझा करते हुए कहा

बिग बॉस के घर का अनुभव बहुत ही शानदार रहा। 5 महीने एक ऐसा सफर जिया, जहां खुद से ही अलग तरीके से रूबरू होने का मौका मिला। एक कलाकार के लिए फैन बहुत मायने रखते हैं और इस शो के जरिए फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई, जिनकी वजह से विनर ट्रॉफी हासिल कर सकी। इस प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहने के लिए शब्द नहीं हैं। मैंने घर में हर मुद्दे पर खुलकर अपनी आवाज बुलंद की और

हिचकिचाए बिना अपनी बेबाक राय रखी, जिससे खुद को दमदार कंटेस्टेंट बनाने में सफल रही। ये दिल की बातें दैनिक भास्कर के साथ फोन पर सांझा की शहर के बीआरएस नगर के रहने वाले एक्टर अभिनव शुक्ला की पत्नी रूबीना दिलैक ने। वे बिग बॉस-14 की विनर बन चुकी हैं। उन्होंने विनर ट्रॉफी के साथ ही 36 लाख रुपए का कैश प्राइज भी जीता।

ईमानदारी से काम करके ही लोगों के दिलों को जीता जा सकता - रुबीना के पति और को-कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला फिनाले से पहले शो से बेघर हो गए थे। इस पर रुबीना हताश हो गई थीं। रुबीना कहती हैं कि अभिनव बहुत ही बढ़िया खेले, लेकिन शो के अंतिम पड़ाव तक पहुंचकर बाहर हो गए, तो बहुत बुरा लगा। जब वे घर से बाहर हुए तो उनके लिए और भी संघर्ष भरा सफर हो गया था, उनका लक्ष्य सिर्फ और सिर्फ विनर ट्रॉफी हासिल करना था। इस वजह से बिग बॉस का सफर पूरी ईमानदारी और निष्ठा से जिया। मेरा मानना है कि ईमानदारी से काम करने से ही लोगों के दिलों को जीता जा सकता है। जब मैंने अपना बेस्ट दिया तो लोगों को दिलों को छू पाई, जो मेरी ताकत बन गई।

खुशकिस्मत हूं, प्यार करने वाला परिवार मिला: अभिनव के सपोर्ट ने मुझे और मजबूत बना दिया। इस शो को जीतने में अभिनव का बहुत बड़ा योगदान है। इस जीत का श्रेय मैं अभिनव को देती हूं। अगर वे इस शो में मेरे साथ नहीं होते। इस घर में इतना लंबा सफर न तय करते तो मैं अपने आप को इस तरह नहीं संभाल पाती। इस दौरान रिश्ता बहुत ज्यादा मजबूत हुआ है। इसके अलावा मेरे सास ससुर डॉ. केके शुक्ला और राधा शुक्ला के प्यार और आशीर्वाद की वजह से शो की विनर बनने में कामयाब रही। उन्होंने मुझे हमेशा अपनी बेटी की तरह ही माना है। इतना प्यार दिया है कि मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे इतना प्यार करने वाला परिवार मिला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें