पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • If The Demands Are Not Accepted, After 15 Days There Will Be A Sit in Demonstration Across The State, Will Hold A Meeting With The CM On 15th

व्यापार मंडल ने की मीटिंग:मांगें न मानी तो 15 दिन के बाद सूबे भर में होंगे धरना-प्रदर्शन, 15 को सीएम के साथ करेंगे बैठक

लुधियाना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मीटिंग में कई एसो. के प्रतिनिधियों ने व्यापार में आ रही मुश्किलों को लेकर की चर्चा, 15 को सीएम के साथ करेंगे बैठक - Dainik Bhaskar
मीटिंग में कई एसो. के प्रतिनिधियों ने व्यापार में आ रही मुश्किलों को लेकर की चर्चा, 15 को सीएम के साथ करेंगे बैठक

पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल की ओर से राज्य महासचिव सुनील मेहरा, जिला अध्यक्ष अरविंद्र सिंह मक्कड़ चेयरमैन पवन लहर की अध्यक्षता में एक मीटिंग का आयोजन सिविल लाइन में किया गया। मीटिंग में महानगर की विभिन्न एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने भाग लेकर व्यापार में आ रही मुश्किलों को लेकर विचार-विमर्श किया। इस मौके पर महासचिव सुनील मेहरा ने कहा कि प्रोफेशनल टैक्स को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों से 15 सितंबर को एक वर्चुअल मीटिंग आयोजित की जा रही है। जिसमें पूरे पंजाब से मंडल प्रतिनिधि भाग लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह से व्यापार संबंधित आ रही मुश्किलों पर चर्चा करेंगे। मेहरा ने कहा कि अगर कैप्टन सरकार ने व्यापारियों की मांगे न मानी तो 15 दिन बाद पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल की ओर से पूरे पंजाब में धरने प्रदर्शन किए जाएंगे। जिसकी पूरी जिम्मेवारी पंजाब सरकार की होगी।

पंजाब सरकार व्यापारियों की हितैशी नहीं, कोरोना के कारण पहले ही व्यापार संकट में : पवन लहर

चैयरमैन पवन लहर ने कहा कि पंजाब सरकार व्यापारियों की हितैशी नहीं है क्योंकि कोरोना के कारण पहले ही व्यापार संकट में है। पंजाब का व्यापार बिल्कुल खत्म हो चुका है, जबकि व्यापारी प्रदेश की रीढ़ की हड्डी होती है। व्यापारियों द्वारा दिए टैक्स से ही सरकारें चलती हैं। आज पंजाब सरकार की व्यापार विरोधी नीतियों के कारण ही पंजाब का 40000 उद्योग दूसरे राज्य में पलायन कर चुका है। भाजपा नेता राजीव कतना व सुदर्शन गोसाईं ने कहा कि अगर पंजाब सरकार ने व्यापारियों को तंग करना बंद ना किया तो व्यापारी सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

पंजाब सरकार किसानों का साथ देने के लिए धरने, प्रदर्शन कर रही है और व्यापारियों को तंग कर सड़कों पर उतरने को मजबूर कर रही है। इस अवसर पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट पूर्व चेयरमैन अशोक जुनेजा, अश्विनी महाजन, प्रवीण शर्मा, बनवारी हरजाई, योगेश गुप्ता, डिंपी मित्तल, पवन मल्होत्रा, संजय गुप्ता, जगजीत सिंह, राजेश गुप्ता, वेद भंडारी, अर्जुन कुमार, अमनदीप, पवन मेहरा, जसवंत सिंह, संजय कुमार, अमनदीप सिंह, सुखदेव वर्मा आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...