पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेतावनी:रेलवे का निजीकरण किया तो परिवार समेत ट्रैक पर उतरेंगे कर्मी: कॉ. गौरव

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहीदी कॉन्फ्रेंस में गरजे एनआरएमयू सदस्यों ने दी चेतावनी

1968 पठानकोट में शहीदों की याद में इस बार शहीदी कॉन्फ्रेंस लुधियाना की इंजीनियरिंग ब्रांच में मनाई गई। इस मौके पर शहीदों को श्रद्धासुमन भेंट किए गए तो लाल झंडे की रस्म की गई। इस मौके पर एनआरएमयू सेक्रेटरी अशोक कुमार ने झंडा फहराने की रस्म अदा की तो कॉमरेड घनश्याम सिंह ने कॉन्फ्रेंस में पहुंचे लोगों को संबोधित किया।

घनश्याम सिंह ने बताया कि रेलवे को बेचने की सरकार की कवायद लगातार जारी है। कोविड-19 की आड़ में 109 रेल रूटों को निजी हाथों में सौंपा जा रहा है। कॉ. गौरव शर्मा ने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने रेल विरोधी नीतियों को न बदला तो वह रेल का चक्का जाम करेंगे। वहीं, कॉ. अशोक कुमार ने बताया कि केंद्र के तानाशाही फैसलों के कारण देश में अराजकता का माहौल है।

कृषि विधि एक पास होने के बाद देशभर में किसान आंदोलनों पर उतर आए हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने रेल बेचने के फैसले को वापस न लिया तो एनआरएमयू रेल कर्मियों के साथ सड़कों-रेलवे ट्रैक पर उतरने को मजबूर होंगे। इस मौके पर गुरदेव सिंह, राजेश बग्गा, प्रदीप कुमार और कॉ. महेंद्र मीणा ने भी संबोधित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें