बदमाशों ने गन पॉइंट पर लूटा ड्राइवर:एक ने गर्दन पर तलवार रखी; नकदी-मोबाइल और बैटरी चुराई; पीड़ित बोला- मंत्री नरेन्द्र तोमर का ट्रक

लुधियाना4 महीने पहले

पंजाब के लुधियाना में कस्बा खन्ना में तड़के हथियारबंद लूटेरों ने एक ट्रक ड्राइवर को निशाना बनाते हुए लूट लिया। बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर की कनपटी पर पिस्तौल लगाई और गर्दन पर तलवार रखी। बदमाशों ने ड्राइवर की जेब में पड़ी नकदी, मोबाइल और ट्रक की बैटरी चुरा ली।

ट्रक ड्राइवर मुताबिक बदमाश आसानी से फरार भी हो गए। ड्राइवर बनवारी लाल ने बताया कि वह नागपुर से गाड़ी लेकर चला था जो लुधियाना में अनलोड करनी थी। खन्ना पहुंचते ही तड़के सुबह उसे नींद की झपकी आने लगी। रास्ते में कही कोई हादसे न हो जाए इसलिए वह सर्विस लाइन से एकतरफ ट्रक साइड पर लगाकर सो गया।

इतने में तीन बदमाश उसके ट्रक में आते है। बदमाश उसकी गर्दन पर तलवार रखते है। वहीं एक बदमाश उसकी कनपटी पर पिस्तोल रखता है और उसकी जेब में पड़ी नकदी, मोबाइल लूट लेते है।

ड्राइवर बनवारी लाल मुताबिक जब वह बदमाशों का विरोध करने लगता है तो वह उसे गोली मारने की धमकी देते। बदमाश जाते हुए ट्रक की बैटरी भी निकाल कर ले गए।

ड्राइवर बनवारी लाल मुताबिक ट्रक केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र तोमर की कंपनी का है जिसके ड्राइवर को बदमाशों ने लूट लिया। गनीमत यह रही की बदमाशों ने सिर्फ ड्राइवर से लूटपाट की जबकि गाड़ी में पड़ा माल आदि को नुक्सान नहीं पहुंचाया।

बनवारी लाल मुताबिक करीब 15 हजार का उसका नुक्सान हो गया है। ड्राइवर बनवारी लाल ने थाना खन्ना में शिकायत दर्ज करवा दी है। वहीं कंपनी के अधिकारियों को भी लूट की सूचना दे दी है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।