पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काराेबारी कर रहे मदद:उद्योगों, कारखानों ने ऑक्सीजन के 179 सिलेंडर प्रशासन को सौंपे

लुधियाना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेना में काराेबारी भी प्रशासन की मदद काे आगे बढ़ रहे हैं। मरीजाें के उपचार के लिए उद्योगों/कारखानों ने आज 6 भरे हुए सिलेंडर समेत 179 अधिक ऑक्सीजन सिलेंडर प्रशासन को सौंप दिए हैं। गलाडा के चीफ एडमिनिस्ट्रेटर परमिंदर सिंह गिल ने बताया कि साेमवार काे उनके पास 91 िसलेंडर अाए थे, जबकि अब मंगलवार काे दूसरे दिन 179 और सिलेंडर आने से इनकी संख्या 270 हाे गई है। 6 भरे सिलेंडर तुरंत भगवान महावीर सिविल अस्पताल को सौंप दिए गए। उन्होंने कहा कि सिलेंडर देने के लिए नोडल अधिकारी हरप्रीत सिंह सेखों से उनके मोबाइल नंबर (83901-00001) पर संपर्क करें।

जिला प्रशासन द्वारा मेडिकल ऑक्सीजन की मांग में भारी वृद्धि के मद्देनजर औद्योगिक इकाइयों को खाली या भरे हुए सिलेंडरों को जमा करने के अनुरोध के बावजूद, कई इकाइयों द्वारा सिलेंडर प्रस्तुत नहीं किए गए। जिसके तहत जिला मजिस्ट्रेट-सह-उपायुक्त लुधियाना वरिंदर कुमार शर्मा ने एक सदस्यता समिति का गठन किया, जो सिलेंडर का निरीक्षण करेगी और सिलेंडरों का संग्रह करेगी। टीम की अगुवाइ गलाडा चीफ एडमिनिस्ट्रेटर परमिंदर सिंह कर रहे हैं। जबकि पीपीसीबी अधिकारियाें की तरफ से पांच अन्य विभागाें के अधिकारी जांच में जुटे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें