पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Investigation Is Also Being Done To Order Gold From Dubai Businessmen, The Case Of Charging A Custom Officer During The Raid

पुलिस ने आरोपी की कॉल डिटेल्स को खंगालना शुरू किया:दुबई के कारोबारियों से सोना मंगाने की भी हो रही जांच,रेड दौरान कस्टम अफसर पर गाड़ी चढ़ाने का मामला

लुधियाना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेड के दौरान कस्टम अधिकारी पर गाड़ी चढ़ाने के मामले में फरार आरोपी एजेंट संजय चौधरी के लिए परेशानी बढ़ती जा रही है। क्योंकि उसके काम से संबंधित विभाग के हाथ ऐसी चीजें लगी हैं, जिससे लाखों की डीलिंग के बारे में पता चला है। जिसका हेड आॅफिस दुबई में है। सूत्र बताते हैं कि आरोपी वहां से स्क्रैप के साथ सोना भी मंगवाया करता था।

जिसके बाद उसे आगे सप्लाई कर दिया जाता था। इसके अलावा सिगरेट और महंगी शराब वो पहले से ही मंगवा रहा था। उसके साथ कई बड़े अधिकारियों के साथ लिंक थे, जिसकी वजह से वो ड्राईपोर्ट पर अपने हिसाब से काम करता और करवाता था। जिसके चलते निम्न स्तर के मुलाजिम भी उससे डरते थे, क्योंकि उन्हें ये डर रहता था कि कहीं उन्हें नौकरी से न निकलवा दे।

30 फाइलें ओपन कर रहा विभाग

चौधरी ने ड्राइपोर्ट पर कुछ अधिकारियों की मदद से कई कामों में अपने पैर फंसा रखे थे। इस घटना के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी। सूत्र बताते हैं कि 30 के करीब मामलों में आरोपी का नाम सामने आया है, फिलहाल उक्त सभी फाइलों को खोलने की तैयारी विभाग ने कर ली है। आरोपी के साथ जिन अफसरों के नाम सामने आ रहें है, विभाग की नजरें, उन पर भी है। क्योंकि उन्हीं से कंटेनर क्लियर करवाए जाते रहे हैं और इसके बदले में उनकी जेबें गर्म कर दी जाती थी। पुलिस ने आरोपी की कॉल डिटेल्स को खंगालना शुरू कर दिया है।

खबरें और भी हैं...