पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्राइडेंट कप:जालंधर ने लुधियाना को 73 रन से हराया, मैन ऑफ द मैच का ताज जालंधर के आदित्य जोशी के सिर सजा

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जीआरडी अकादमी में पीसीए द्वारा ट्राइडेंट कप-16 करवाया जा रहा है। सोमवार को लुधियाना और जालंधर की टीम के बीच क्रिकेट मुकाबला खेला गया। इस दौरान जालंधर की टीम ने लुधियाना को 73 रनों से मात दी। मैन ऑफ द मैच का ताज जालंधर के आदित्य जोशी के सिर सजा। जालंधर टीम ने टॉस जीता और बल्लेबाजी की। जिन्होंने 50 ओवर में 8 विकेट पर 246 रन का लक्ष्य दिया।

टीम के आदित्य जोशी ने 144 रन, मनवीर सिंह ने 62 रन, युवांश ने 15 रन बनाए। लुधियाना टीम के गेंदबाजों में शब्द तांगड़ी ने 6 ओवर में 49 रन देकर 5 विकेट और इमरोजप्रीत ने 10 ओवर में 44 रन देकर 1 विकेट प्राप्त किया। वहीं, रनों का पीछा करने उतरी लुधियाना टीम शुरू से डोल गई और तय लक्ष्य को पाने में नाकाम रही।

खिलाड़ी 50 ओवर तक खेले लेकिन 9 विकेट पर 173 रन ही बना सके। टीम के जयवीर सिंह ने 50, सविनय ने 22 रन, सोहम ने 19 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए जालंधर के खिलाड़ियों में आदित्य जोशी ने 4 ओवर में 17 रन पर 1 विकेट, अंकुश ने 5 ओवर में 36 रन रक 2 विकेट, वरदान ने 8 ओवर में 34 रन पर 1 विकेट, अर्जुन राजपूत ने 9 ओवर में 16 रन पर 3 विकेट प्राप्त किए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें