पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियमों की उड़ाईं धज्जियां:लुधियाना जेल में लाव-लश्कर ले पहुंचा करण औजला, सुपरिंटेंडेंट के कमरे में बैठा

लुधियाना9 दिन पहलेलेखक: गगनदीप रत्न
  • कॉपी लिंक
  • एडीजीपी बोले- मामला गंभीर, जांच होगी; ओक्कू ने अफसरों को भेजी रिपोर्ट
  • जेल में बंद है तस्कर गुरदीप, जिसकी कोठी में शूटिंग कर चुका है सिंगर

पंजाब की जेलों से मोबाइल और नशे का नेटवर्क जगजाहिर है। आए दिन इसके उदाहरण देखने को मिलते हैं। वीरवार को नियमों को ताक पर रखकर लुधियाना सेंट्रल जेल में पंजाबी सिंगर करण औजला लाव-लश्कर के साथ जेल पहुंच गया। एक दर्जन साथियों के साथ औजला एक घंटे जेल सुपरिंटेंडेंट के कमरे में बैठा। उसके साथ जितने भी लोग थे, सबके पास मोबाइल थे लेकिन चेकिंग नहीं की गई। इस मामले की रिपोर्ट ओक्कू ने

उच्चाधिकारियों को भेजी है। वहीं, सुपरिंटेंडेंट ने सिंगर से रिश्ते बताते हुए उसे खाने पर बुलाने की बात कही। उधर, एडीजीपी जेल ने उक्त मामले की गंभीरता से जांच करने को कहा। बताते चलें कि इसी जेल में कुख्यात नशा तस्कर गुरदीप राणों भी बंद है, जिसकी कोठी में सिंगर औजला शूटिंग करता रहा है।

खाने पर बुलाया था, खाना बना नहीं था तो दफ्तर ले गया

सिंगर करण औजला मेरे बेटे का दोस्त है। हमारे घरेलू संबंध हैं। मैंने खाने पर बुलाया था, घर पर खाना बनने में समय लग रहा था। जिसकी वजह से मैं उन्हें आॅफिस ले गया। आॅफिस में आकर वो किसी से नहीं मिला, सिर्फ मेरे साथ ही बैठा वो भी दस मिनट के लिए। जिसके बाद उन्हें घर ले गए थे, जहां खाने के बाद वहीं से चले गए।
-राजीव अरोड़ा, जेल सुपरिंटेंडेंट

तस्कर राणों की कोठी में गानों की शूटिंग की हुई थी जांच

पिछले दिनों एसटीएफ की टीम द्वारा करोड़ों रुपए की हेरोइन, ड्रग मनी और 13 लग्जरी गाड़ियों के साथ सरपंच गुरदीप सिंह राणों को पकड़ा गया था। इस मामले में कुछ दिन पहले 5 बड़े अधिकारियों को डीजीपी ने सस्पेंड किया था। राणों अब लुधियाना जेल में बंद है। चर्चा थी कि करण औजला ने अपने कई गानों की शूटिंग राणों की कोठी में की थी। इसकी जांच की गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें