पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मर्डर:शराब पीकर फैक्ट्री में आने से रोका तो लेबर ने फोरमैन का किया मर्डर

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुरु गोबिंद सिंह नगर इलाके में रंजिश के चलते की वारदात
  • शोर सुनकर पहुंचे लोगों ने आरोपी को दबोचा, हत्या का पर्चा दर्ज
  • रविवार को भी दोनों में हुआ था झगड़ा, उसकी थी रंजिश
Advertisement
Advertisement

गुरु गोबिंद सिंह नगर इलाके की फैक्टरी में लेबर का काम करने वाले शख्स ने पुरानी रंजिश के चलते फोरमैन की बेरहमी से हत्या कर दी। शोर सुनकर पहुंचे बाकी मजदूरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने मृतक दविंदर उर्फ बचन सिंह (47) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। वहीं, आरोपी अजयपाल को गिरफ्तार कर हत्या का पर्चा दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक दविंदर यूपी का रहने वाला था। उसकी पत्नी और 3 बच्चे हैं। यहां वो मेकेनिकल फैक्ट्री में फोरमैन था और अंदर बने क्वार्टर में ही रहता था।

रविवार को उसकी फैक्ट्री में लेबर का काम करने वाले अजय के साथ बहस हो गई, क्योंकि अजय शराब पीकर फैक्ट्री में आता था।

दविंदर उसे रोकता था। इस दौरान दोनों की हाथापाई हुई थी और दविंदर ने अजय के थप्पड़ जड़ दिया। आरोपी ने इसकी रंजिश रखी थी। मंगलवार देर रात आरोपी शराब पीकर आया।

उसने सो रहे दविंदर पर पहले लोहे की पाइप से कई वार किए और फिर ईंटें उसपर मारी। इससे उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद शोर मचा, लेकिन आरोपी भागा नहीं वहीं बैठ गया।

इसके बाद वर्करों ने मालिक और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने परिवार को यूपी में सूचित कर दिया है और वो लुधियाना के लिए निकल गए हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement