पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंटरनेशनल डॉक्टर्स डे:डॉक्टर्स-डे पर सम्मान से नवाजे गए धरती के भगवान

लुधियाना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर में इंटरनेशनल डॉक्टर्स डे मनाया गया
  • जगह-जगह कराए गए कार्यक्रम

डॉक्टर बने बच्चे, हाथ धोने को किया प्रेरित

दृष्टि डॉक्टर आरसी. जैन इनोवेटिव पब्लिक स्कूल नारंगवाल में यूकेजी के बच्चों द्वारा डॉक्टर डे मनाया गया। जिसमें डॉक्टर की यूनिफॉर्म पहने हुए नन्हे मुन्ने बच्चे बहुत ही प्यारे लग रहे थे।

डॉक्टर बने बच्चों द्वारा बार-बार हाथ धोने, मास्क पहनने और घर के अंदर ही रहने का संदेश दिया। बच्चों द्वारा आज सारी दुनिया में फैली करोना जैसी बीमारी से दिन रात लड़ते हुए डॉक्टरों को सैल्यूट किया गया। और उनके द्वारा की जा रही निष्काम सेवा के लिए सम्मान किया गया।

गाइनी डॉक्टर्स के लिए जुंबा फिटनेस और भंगड़ा किया

लुधियाना|इंटरनेशनल डॉक्टर्स डे पर लुधियाना ऑब्सटेट्रिक्स और गाइनी सोसाइटी की ओर से जुंबा फिटनेस और भंगड़ा वर्चुअल वर्कशॉप कराया गया। गौतम शर्मा के सहयोग से यह कार्यक्रम करवाया गया।

लुधियाना ऑब्सटेट्रिक्स और गाइनी सोसाइटी की प्रेसिडेंट डॉक्टर विधु मोदगिल ने कहा कि वह इस कार्यक्रम का आयोजन शहर की प्रमुख गायनी डॉक्टर के लिए आयोजन करना चाहती थी।

 कोरियोग्राफर गौतम शर्मा ने कहा कि फ्रंटलाइन वारियर्स के लिए इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करना उनके लिए गर्व की बात है। इस मौके पर डॉ. सुमन पुरी, डॉ गीतांजलि कौर, डॉ वीनस बांसल और डॉक्टर जीनी भी मौजूद रहे।

डॉक्टर्स के किए जा रहे कार्य की सराहना की

लुधियाना|नेशनल डॉक्टर्स डे पर सिविल सर्जन दफ्तर में कार्यक्रम कराया गया। सिविल सर्जन डॉ. राजेश बग्गा ने कहा कि नेशनल डॉक्टर्स डे पर विभिन्न संस्थाओं में डॉक्टर्स डे मनाया गया।

उन्होंने कहा कि डॉक्टर हर समय समाज सेवा के लिए काम करता है। लेकिन कोविड-19 के इस समय में पूरे विश्व के डॉक्टर्स इस बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्होंने डॉक्टर्स की इस तन्मयता की सराहना की।

उन्होंने कहा कि कोरोना से घबराने की जरुरत है। लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और हाथों की साफ सफाई का खास ख्याल रखें। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser