लुधियाना में रेलवे क्वार्टर में मिले 4 शव:संदिग्ध हालात में बच्ची समेत परिवार के 4 सदस्यों की मौत, पड़ोसन घर गई तो हुआ खुलासा

लुधियाना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पड़ोसन जब घर गई तो कमरे में पति-पत्नी और बेटी के शव पड़े थे। - Dainik Bhaskar
पड़ोसन जब घर गई तो कमरे में पति-पत्नी और बेटी के शव पड़े थे।

पंजाब के लुधियाना जिले के मुल्लांपुर दाखा में बने रेलवे के एक क्वार्टर में 4 लोगों के शव मिले हैं। चारों की संदिग्ध हालात में मौत हुई है। मृतकों में 2 वर्षीय बच्ची और एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक चारों की मौत का कारण पता नहीं चल पाया है। चारों की शिनाख्त सुखदेव सिंह 56 साल, बेटे जगदीप सिंह 27 साल, जगदीप की पत्नी ज्योति 26 साल के तौर पर हुई है।

घटना स्थल पर पुलिस अधिकारी जांच कर रहे हैं, साथ आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।
घटना स्थल पर पुलिस अधिकारी जांच कर रहे हैं, साथ आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

रात 12 बजे भाई से बात करके सोई थी ज्योति

ज्योति के भाई जसविंदर सिंह ने बताया कि उसकी बहन ज्योति ने रात 12 बजे उससे फोन पर बात की थी। वह कह रही थी कि बच्ची की हालत ठीक नहीं है और वह रो रही है। वह नानी से बात करना चाहती थी। रात को सभी ने एक साथ खाना खाया था और इसके बाद सोए थे। बच्ची की हालत रात को बिगड़ी थी।

हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।
हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

सुबह पड़ोसन घर गई तो मौत का पता चला

सुबह जब उनकी पड़ोसन घर गई तो घटना का पता चला। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर हरनेक सिंह के अनुसार, अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद मौत के कारणों पता लगाया जा सकेगा। हमने घर में से रात को खाए हुए खाने के सैंपल लिए हैं, ताकि जांच करवाई जा सके।