• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Ludhiana Improvement Trust Chairman Raman Bala Had Given A Complaint, BJP Will Present Its Clarification After A Press Conference

भाजपा नेताओं और पत्रकारों पर मानहानि का केस:लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन रमन बाला ने दी थी शिकायत, BJP पत्रकारवार्ता करके पेश करेगी सफाई

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जांच की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन करते भाजपा कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
मामले की जांच की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन करते भाजपा कार्यकर्ता।

पंजाब के लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन रमन बाला की तरफ से भाजपा के दो नेताओं व दो पत्रकारों के खिलाफ मानहानी का केस दायर किया गया है। मामला ई-ऑक्शन से बेची गई 3.79 एकड़ जमीन का है। चेयरमैन की तरफ से डाली गई याचिका पर अब 23 नवंबर को सुनवाई होनी है।

अब भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस पर पत्रकारवार्ता की जा रही है और कहा गया है कि वह मामले में खुलासे करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता विनीत पाल मोंगा का कहना है कि हम इस तरह की कानूनी कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं। नीलामी को रद्द करने का ऐलान करके साफ कर दिया गया है कि इसमें गलत हुआ है।

बता दें कि इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन समेत दूसरे नेताओं पर आरोप लगाए गए हैं कि अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए ट्रस्ट ने बेहद सस्ते दाम में 3.79 एकड़ जमीन को गलत ढंग से नीलामी करके बेचा है। इसके बाद लुधियाना की सियासत में उबाल आया था। भाजपा नेता और वकील बिक्रम सिंह सिद्धू व विनीत पाल मोंगा की तरफ से आरोप लगाए गए थे और जांच की मांग की गई थी।

भाजपा ने विरोध जाहिर करते हुए ट्रस्ट कार्यालय को ताला तक लगा दिया गया था। इसके बाद शिरोमणि अकाली दल बादल ने भी पत्रकारवार्ता करके कई बड़े आरोप लगाए थे।

खबरें और भी हैं...