• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Ludhiana Mayor Balkar Sandhu Says Contractors Himself Is A Robber, Efforts Are Being Made To Influence The Development Work Before The Assembly Elections.

लुधियाना में हड़ताल पर गए ठेकेदारों को मेयर का जवाब:हॉट एंड मिक्स वेलफेयर प्लांट के अध्यक्ष विनोद जैन को बताया डाकू, कहा-विस चुनाव से पहले विकास कार्य प्रभावित करने की साजिश

लुधियानाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मेयर बलकार सिंह संधू पत्रकार वार्ता के दौरान - Dainik Bhaskar
मेयर बलकार सिंह संधू पत्रकार वार्ता के दौरान

हॉट एंड मिक्स वेलफेयर प्लांट के अध्यक्ष और अन्य ठेकेदारों द्वारा नगर निगम के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने पर मेयर बलकार सिंह संधू ने जवाब दिया है। उन्होंने हॉट एंड मिक्स वेलफेयर प्लांट के अध्यक्ष विनोद जैन को ही डाकू करार दिया है। उन्होंने कहा कि विनोद जैन खुद नगर निगम के ब्लैक लिस्टेड हैं और कैसे नगर निगम अफसरों पर आरोप लगा सकते हैं। मेयर ने कहा कि खुद विनोद जैन ने तलाब मोहल्ले में गरीबों की डिस्पेंसरी को किराए पर दिया है, होटल की पार्किंग को गलत ढंग से कमर्शियल इस्तेमाल किया जा रहा है। जिसकी जांच के आदेश दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि हाउस की तरफ से सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया है कि नगर निगम के सभी काम 6 फीसदी कम पर किए जाएंगे। मेयर बलकार सिंह संधू ने कहा कि 2017 में भी इसी तरह का प्रस्ताव पारित हो चुका है। मगर ये लोग एक फीसदी पर काम करने का दबाव बना रहे हैं। जो बर्दाशत नहीं किया जा सकता है। उनका कहना था कि अगर ये ठेकेदार काम नहीं करेंगे तो हमारे पास विकल्प हैं।

मेयर ने आरोप लगाया कि हमने 300 करोड़ रुपए के काम के टेंडर लगाए हैं और इन कार्यों को रोकने के लिए अन्य ठेकेदार अकाली नेताओं के कहने पर काम प्रभावित करना चाहते हैं। ये लोग भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर हमें ब्लैकमेल करना चाहते हैं जो कभी नहीं होगा। मैने इनके कार्यों की जांच के आदेश दे दिए हैं। इस समय उनके साथ डिप्टी मेयर शाम सुंदर अरोड़ा व नगर निगम कमिश्नर प्रदीप कुमार सभरवाल भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...