SHO से बोले विधायक- मुझे पता है कौन नशा बिकवाता:पुलिस को 10 दिन का अल्टीमेटम दिया, लोगों से मिलने से पहुंचे सुरिंदर डाबर को अब पता लगा कि 9 की मौत हो चुकी है

लुधियानाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
SHO को चेतावनी देते विधायक सुरिंदर डाबर। - Dainik Bhaskar
SHO को चेतावनी देते विधायक सुरिंदर डाबर।

लुधियाना शहर के विधायक सुरिंदर डाबर ने एसएचओ थाना डिवीजन नंबर 2 को चेतावनी दी है कि 10 दिन में अगर नशे का खात्मा नहीं हुआ तो कार्रवाई होगी। उन्हें पता है कि कौन-कौन पुलिस वाले यहां से महीना लेते हैं और नशा बिकवा रहे हैं। वार्ड नंबर 52 के इलाकों में नशे से 9 लोगों की मौत हो जाने के बाद विधायक सुरिंदर डाबर लोगों के बीच पहुंचे।

वह यहां सिविल अस्पताल की बैक साइड में बाबा रामदेव मंदिर के पास हुए लोगों से मिलने आए। सैंसी मोहल्ला, अमरपुरा और हबीबगंज के एरिया में दो साल में 9 लोगों की नशे से मौत हो चुकी है। हाल ही में दो युवकों की मौत के बाद दो अगस्त को लोगों ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय घेरा। इसके बाद कांग्रेसी पार्षद गुरदीप नीटू ने लोगों को साथ लेकर मशाल मार्च भी निकाला था।

लोगों की बात सुनने पहुंचे विधायक डाबर
विधायक डाबर के पहुंचने की खबर मिलते ही एसएचओ सतपाल सिंह मौके पर और एसीपी हरसिमरत सिंह भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान विधायक सुरिंदर डाबर ने सब के सामने कहा कि मैनू पता लगया कि 9 दी मौत गई है, एह छोटी गल नहीं, अज्ज मैनू पता लगया कि एह नशा ऐवें नहीं विकदा, इस पिच्छे कोई न कोई पुलिस अफसर ने, जिहड़े नशा विकाउंदे ने मैनू पूरी रिपोर्ट दिंदा हां, मेरे कोल बड़ी तकड़ी रिपोर्ट है कि ऐथों पुलिस अफसर महीना लैंदे, मैं चेतावनी दिंदा हां कि ओ बाज आ जान नहीं तां कार्रवाई होउगी। इसके बाद उन्होंने पुलिस मुलाजिमों को 10 दिन का समय दिया, अगर कार्रवाई न हुई तो यहां सीपी वी आउंनगे।

पार्क च बैठके नशा करदे ने पुलिस वाले

लोगों ने पुलिस के सामने की आरोप लगाए कि खुद पुलिस वाले यहां पार्क में बैठकर नशा करते हैं और नशा बेचते भी हैं। अगर पुलिस वाले चाहें तो वह इसकी वीडियो भी बनाकर दे सकते हैं, जिस पर थाना प्रभारी ने कहा कि वह इस पर भी कार्रवाई करेंगे।

खबरें और भी हैं...