CM की मिमिक्री करके फंसा पंजाबी गीतकार:गीतकार मट्ट शेरों वाला ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, लुधियाना के एक्टिविस्ट ने दी धमकी

लुधियाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की मिमिक्री करते हुए मट्ट शेरों वाला और उसका दोस्त। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की मिमिक्री करते हुए मट्ट शेरों वाला और उसका दोस्त।

पंजाब के मशहूर गीतकार मट्ट शेरों वाला को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की मिमिक्री करना महंगा पड़ गया है। उसकी तरफ से मिमिक्री करते हुए की वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली गई है, जिसके बाद रविदास समाज से संबंधित एक शख्श ने उसे धमकी देते हुए वीडियो डिलीट करने को कहा है। वीडियो डिलीट नहीं करने पर बठिंडा आकर देख लेने की धमकी भी दी है। इसके बाद गीतकार ने सोशल मीडिया के जरिए अपना पक्ष भी रखा और सभी से माफी भी मांगी है। CM की मिमिक्री की यह वीडियो काफी चर्चित भी है और विवादित भी हो गई है। इसमें वह अपने एक दोस्त के साथ CM द्वारा किए गए एेलानों की खिल्ली उड़ाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट से भी हटा दिया गया है।

CM की जात पर कमेंट करने के आरोप के बाद विवाद

इस वीडियो में मट्टे शेरों वाला अपने दोस्त के साथ इंट्व्यू कर रहे हैं, जिसमें वह CM की नकल करते हुए कहते हैं कि वह चारपाई भी बना लेते हैं, भैंस का दूध भी निकाल लेते हैं, टैंट भी लगा लेते हैं। मगर उनकी ओर से हड्डा रोड़ी पर मरे हुए पशु फेंकने की बात पर विवाद हो गया है। उनकी इस टिप्पणी पर रविदासिया समाज ने बुरा माना है। कहा जा रहा है कि इस कमेंट के जरिए गीतकार ने मुख्यमंत्री ने सीएम की जात पर कटाक्ष किया है और चमार भाईचारे के काम को बेहद गलत ढंग से पेश किया है, जिस कारण गुस्सा जाहिर किया जा रहा है।

गुरिंदर सिंह रंगरेटा।
गुरिंदर सिंह रंगरेटा।

लुधियाना के समाज सेवी गुरविंदर रंगरेटा की धमकी

मट्ट शेरों वाला की वीडियो देखने के बाद लुधियाना निवासी गुरिंदर सिंह रंगरेटा की तरफ से उसे फोन करके कहा गया है कि मट्ट शेरों वाला ने गलत ढंग से CM की जात का ही व्याख्यान नहीं किया है, बल्कि पूरे समाज पर गलत ढंग से प्रहार किया है। अगर उसने जल्द ही इसके लिए माफ नहीं मांगी तो वह बिरादरी को साथ लेकर उसके घर पहुंच जाएगा और भाईचारे के खिलाफ बोलने का सबक सिखाएगा। गुरिंदर सिंह रंगरेटा का कहना है कि यह बेहद शर्मनाक बात है कि अगर कोई व्यक्ति छोटी जात से होने के बावजूद मुख्यमंत्री बना और उस पर इस तरह से कटाक्ष किए जा रहे हैं। अगर मट्ट शेरों वाला ने माफी नहीं मांगी तो वह उसके खिलाफ पुलिस शिकायत देंगे।

मट्ट शेरों वाला माफी मांगते हुए।
मट्ट शेरों वाला माफी मांगते हुए।

सोशल मीडिया पर मट्ट शेरों वाला ने मांगी माफी
मट्ट शेरों वाला ने भी इस पर अपनी सफाई देते हुए कहा है कि वह पहली बार इस तरह की वीडियो नहीं बना रहे हैं। वह कैप्टर अमरिंदर सिंह, प्रकाश सिंह बादल समेत कई नेताओं की मिमिक्री की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल चुके हैं, मगर फिर भी अगर किसी को उनकी इस वीडियो में बोली गई कोई बात महसूस हुई है तो वह इसकी माफी मांगता है, मगर उसका मकसद किसी भी जात या धर्म के बारे में बुरा बोलना नहीं था।

खबरें और भी हैं...