पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुधियाना डिस्ट्रिक्ट बास्केटबॉल चैंपियनशिप जारी:एमजीएम फ्लाई हाई ने दोराहा पब्लिक स्कूल को 45-36 के अंतर से हराया

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डिस्ट्रिक्ट बास्केटबॉल एसो. लुधियाना (डीबीए) द्वारा पंजाब बास्केटबॉल एसोसिएशन (पीबीए) के निर्देश में लुधियाना डिस्ट्रिक्ट बास्केटबॉल चैंपियनशिप अंडर-17 और अंडर-19 (गर्ल्ज और ब्वॉयज) गुरु नानक स्टेडियम में जारी है। जिसमें जिले से 30 टीमें हिस्सा ले रही हैं। जिसमें स्कूल और कई क्लब शामिल हैं।

परिणाम: दूसरे दिन भी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। जिसमें अंडर-17 ब्वॉयज के पहले मैच में एमजीएम फ्लाई हाई ने दोराहा पब्लिक स्कूल को 45-36 के अंतर से, डी.जी.एस.जी. स्कूल ने जिमखाना क्लब को 51-37 के अंतर से, डीजीएसजी. स्कूल ने ज्वॉय ब्रदर्स को 30-20 से, लुधियाना कैजर्स ने पुलिस लाइन क्लब को 28-14 से, बीआईएस क्लब ने एमजीएम फ्लाई हाई को 33-10 से हराया।

अंडर-17 गर्ल्ज मुकाबलों में बीआईएस क्लब ने फिर ने बाजी मारी, जिन्होंने खालसा क्लब को 23-15 के अंतर से शिकस्त दी। इसी कैटेगरी में गुरुनानक क्लब ने खालसा क्लब को 47-35 से, खालसा क्लब ने डीएवी हॉक्स को 30-15 से हराया।

इसके अलावा अंडर-19 ब्वॉयज कैटेगरी में बीआईएस क्लब ने ज्वॉय ब्रदर्स की टीम को 49-39 के अंतर से, जिमखाना क्लब ने आईपीएस स्कूल को बड़े अंतर से हराते हुए 24-3 के स्कोर से जीत दर्ज की। वहीं अंडर-19 गर्ल्स मुकाबले में खालसा क्लब ने बीआईएस क्लब को 43-23 के अंतर से हराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें