जब झंडा फहराते वक्त अटकी रस्सी:लुधियाना में बीजेपी की प्रदेश परिषद बैठक में रस्म निभाने पहुंचे प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी शर्मा, अटक गया झंडा

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब परिष्द की बैठक के दौरान पार्टी का झंडा फहराने के दौरान झंडा ही अटक गया, जिसे बाद में कुर्सी लगाकर निकालना पड़ा। - Dainik Bhaskar
पंजाब परिष्द की बैठक के दौरान पार्टी का झंडा फहराने के दौरान झंडा ही अटक गया, जिसे बाद में कुर्सी लगाकर निकालना पड़ा।

पंजाब के लुधियाना में मंगलवार को मैरिज पैलेस में बीजेपी की प्रदेश परिषद की बैठक हुई। जिसमें पंजाब के सभी विंग के नेता और प्रभारी मौजूद रहे। बैठक के दौरान तब माहौल हास्यमयी हो गया, जब पार्टी का झंडा फहराते वक्त रस्सी ही अटक गई। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा झंडा फहराने के लिए पहुंचे थे। झंडे की रस्सी अटकने पर भगदड़ मच गई। तभी दो कुर्सियों के ऊपर तीसरी कुर्सी लगाकर इसे ठीक किया गया और झंडा फहराया गया।

बैठक के दौरान राजनीतिक प्रस्ताव पारित

बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तरफ से राजनीतिक प्रस्ताव भेजा गया। जिसे पार्टी नेता सुभाष कुमार लेकर आए। इसके पक्ष में केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश और हरजीत सिंह गरेवाल ने नारे लगवाकर इसे पास कर दिया। इस प्रस्ताव में कंग्रेस सरकार और अरविंद केजरीवाल की तरफ से किए जा रहे प्रचार का विरोध करने और भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए ऐलान किया गया। प्रस्ताव में लिखा गया कि बीजेपी की प्रदेश परीषद बैठक संकल्प लेती है कि चुनाव में जनता के आशीर्वाद से पंजाब को निकम्मी सरकार से मुक्ति दिलाएगी।

दोपहर को बीजेपी में तो शाम को कैप्टन अरविंद के साथ नजर आए बूटा मुहम्मद

बैठक में पूर्व आईएएस अफसर आर एस लद्दड़ ने किरती किसान शेरे पंजाब पार्टी का विल्य भाजपा में कर दिया। इसके साथ दलजीत सिंह सोढ़ी, पंजाबी गीतकार हाकम बखतड़ी वाला, पंजाबी गायक बूटा मुहम्मद ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन की। बूटा मुहम्मद दोपहर के समय भाजपा की स्टेज पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के गले मिले तो वहीं शाम को कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ नजर आए। उनकी एक फोटो सामने आई, जिसमें वह कैप्टन के समक्ष हाथ जोड़कर खड़े हुए हैं।

खबरें और भी हैं...