पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुमशुदगी का मामला:सास ने रिश्तेदार संग मिलकर बहू काे मार कर घर में दफनाया, तीन साल बाद खुलासा

लुधियाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सास ने लिखवाई थी रिपोर्ट, मोहाली का युवक भगा ले गया बहू को

2017 में एनआरआई गुरजीत सिंह की पत्नी को लापता समझ पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर ठंडे बस्ते में डाल दिया था, उस महिला का मर्डर उसकी सास ने ही रिश्तेदार को 1 लाख रुपए देकर कराया था। मामला खन्ना के गांव रोहनो खुर्द का है। बेटा मलेशिया में था और बहू गुरमीत कौर के चरित्र पर सास बलजीत कौर शक करती थी।

घर पर बहू से मिलने आने पर मोहाली के सतिंदर सिंह से परेशान सास बलजीत कौर ने बहू की हत्या करने की प्लानिंग बनाई थी। सास ने रिश्तेदार से मिलकर बहू को खाने में नशीला पदार्थ देकर बेहोश किया, फिर गला दबाकर मार दिया और आंगन में शव दफना दिया। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए मोहाली के सतिंदर पर बहू को भगाने का शक जताया था। 11 महीने बाद शव की बचे कंकाल को कुएं में फेंक दिया था।

नशे में हत्यारे ने उगल दिया हत्या का सच
10 दिन पहले शराब के नशे में हत्या कर लाश को दबाने की बात हत्यारा कश्मीर सिंह गांव वासियों के सामने बोल बैठा। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने कश्मीर को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा होता चला गया।

जिसके बाद सास को भी काबू कर उनकी निशानदेही पर कुएं में से खुदाई करवाकर मृतका की हड्डियों के कुछ हिस्से के साथ उसकी टोपी, शॉल के साथ गड्डा खोदने में प्रयोग की कस्सी भी बरामद कर ली। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या तथा शव को खुर्द बुर्द करने की धारा 302/34 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें