पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया:बेटे को छुड़वाने गई मां बोली- साड्‌डा मुंडा तां पींदा ऐ वेचदा नईं, मुलाजिम बोला- चिट्टा लैण वालेआं दे 16 फोन तां आ गए

लुधियाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नशे की तलाश में कोट मंगल सिंह इलाके में घर पर रेड, दो पकड़े, तीसरा हाथ छुड़वाकर भागा

कोट मंगल सिंह के एक घर में नशे की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया। इसमें से एक हाथ छुड़वाकर भाग निकला, लेकिन बाद में बाकी दो युवकों से भी सेटिंग होने लगी। मगर मामला सीपी राकेश अग्रवाल के ध्यान में आया तो उन्होंने जॉइंट सीपी को जांच करने के लिए कहा। हालांकि एसएचओ इसे रूटीन चेकिंग बताते रहे।

सूत्रों के मुताबिक इलाके के एक घर में नशा बेचने की सूचना पर थाना डिवीजन 6 पुलिस पहुंची थी। उन्होंने वहां से तीन युवकों को हिरासत में लिया। उनसे कुछ मिला नहीं, लेकिन पुलिस उन्हें गाड़ी में डालकर साथ ले जाने लगी। तभी एक युवक हाथ छुड़वाकर भाग गया। जबकि बाकियों को पुलिस साथ ले गई। उनके जाते ही उन युवकों में से एक की मां थाने पहुंच गई।

उसने कहा कि उनका बेटा पीता जरूर था, लेकिन बेचता नहीं है। इसके बाद सामने से युवक का मोबाइल दिखाकर मुलाजिम बोला, चिट्टा लैण वालेयां दे 16 फोन तां हले तक एेहदे ते आ गए ने। वहीं, उन युवकों को छुड़वाने के लिए कई छुटभैया नेता भी लगे रहे। उधर, पुलिस कमिश्नर के ध्यान में मामला आया तो उन्होंने जॉइंट सीपी को जांच करने के लिए कह दिया। एसएचओ अमनदीप बराड़ से बात की तो उन्होंने कहा कि रूटीन चेकिंग की है। तस्करी वाला कोई मामला नहीं है और न ही किसी को थाने लाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें