पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लुधियाना:गुरु नानक स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक का एमओयू साइन, टेंडर का इंतजार

लुधियाना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरु नानक स्टेडियम में बने सिंथेटिक एथलेटिक ट्रैक और बास्केटबॉल कोर्ट का काम स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अंतर्गत करवाया जाना है। इसका काम कछुआ चाल चल रहा है। इस पर स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट और स्मार्ट सिटी के बीच एमओयू साइन अप्रैल में होना था, परंतु कुछ कारणों के चलते नहीं हो पाया और काम अधर में लटक गया। मगर अब एमओयू साइन हो चुका है। इसके बाद अब टेंडर डाला जाएगा।

सबसे पहले एथलेटिक ट्रैक का काम शुरू कराने पर जोर दिया जाएगा, क्योंकि एथलेटिक ट्रैक की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि वह जगह-जगह से फूल चुका है और फटने भी लगा है। इससे खिलाड़ियों को जहां प्रैक्टिस करने और इंजरी होने का भी खतरा है।

स्मार्ट सिटी के सीईओ प्रदीप कुमार ने बताया कि इसकी पूरी जानकारी नहीं है। ऑफिस के समय में ही वह पूरी जानकारी दे पाएंगे। डीएसओ रविंदर सिंह ने बताया कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अंतर्गत स्टेडियम में ट्रैक और बास्केटबॉल के दो इंडोर कोर्ट बनाए जाने हैं। महकमे के साथ स्मार्ट सिटी का एमओयू साइन हो चुका है। जल्द ही स्मार्ट सिटी के सीईओ से मीटिंग कर टेंडर डलवाए जाएंगे, ताकि जल्द काम शुरू हो पाए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें