पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फाइनेंसर की हत्या का मामला:अकाली नेता, उसके पीए समेत 12 लोगों पर मर्डर का केस

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

ग्यासपुरा 33 फुटा रोड पर फाइनेंसर नागमणि पांडे पर जानलेवा हमले में साहनेवाल पुलिस ने अकाली नेता, उसके पीए समेत 12 लोगों पर इरादा-ए-कत्ल समेत अन्य धाराओं में पर्चा दर्ज किया है। पुलिस ने  नागमणि के भाई सुरजीत सिंह नगर के शेषमणि की शिकायत पर निर्मल सिंह एसएस, रूपेश कुमार, राम दयाल, रवि, रोहित, अमन सैनी, रमेश समेत 12 लोगों पर पर्चा दर्ज किया। एएसआई धरमिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी निर्मल सिंह एसएस अकाली दल का नेता है। आरोपी रूपेश कुमार उसका पीए है।

फाइनेंसर से रंजिश रखते थे आरोपी

शिकायतकर्ता अनुसार राम दयाल ने एक माह पहले गली में गोल गप्पे की रेहड़ी लगाई थी। जिसे लेकर नागमणि के दोस्त राज का उससे झगड़ा हो गया। नागमणि ने मामला शांत कराया। इसी बात पर आरोपी रंजिश रखने लगे थे। आरोपियों ने 3 बार नागमणि पर हमला किया। इसकी शिकायत चौकी कंगनवाल में दी। कार्रवाई न होने पर डीजीपी को कंप्लेंट दी। फिर भी कुछ नहीं हुआ। फिलहाल नागमणि की हालत गंभीर है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement