जमीनी विवाद में 2 सगे भाइयों की हत्या:ठेके की जमीन को लेकर रिश्तेदार के विवाद को सुलझाने गए थे, दूसरे पक्ष के व्यक्ति ने हत्या कर शव खेत में फेंके

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक पाल सिंह और सुखविंदर सिंह। - Dainik Bhaskar
मृतक पाल सिंह और सुखविंदर सिंह।

पंजाब के मोगा जिले के गांव नाथेवाला में जमीनी रंजिश के चलते हुए एक व्यक्ति ने 2 सगे भाइयों की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। दोनों में एक के साले का पड़ोसी के साथ जमीनी विवाद चल रहा था और इसी के चलते ही वह गांव झंडेआना गरबी से नाथेवाला गए थे। पुलिस ने मृतकों में से एक के बेटे द्वारा दिए बयान पर पवनप्रीत सिंह नामक युवक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में झंडेआना गरबी के रहने वाले जगदीप सिंह ने बताया कि उसका पिता पाल सिंह और चाचा सुखविंदर सिंह के साथ नाथेवाला में मामा सुखदेव सिंह के पास गए थे। देर रात मामा सुखदेव सिंह ने बताया कि तुम्हारे पिता पाल सिंह और चाचा सुखविंदर सिंह की हत्या हो गई है और शव खेत में पड़े हैं। जब वह मौके पर पहुंचे तो पता चला कि उसके मामा सुखदेव सिंह का गांव के पवनप्रीत सिंह के साथ जमीन ठेके पर लेने को लेकर झगड़ा चल रहा था और इसी कारण ही पवनप्रीत सिंह नाम के शख्स ने उनकी हत्या कर दी।

पुलिस चौकी नत्थूवाला गरबी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर गुरसेवक सिंह ने बताया कि जगदीप सिंह के बयानों पर पवनजीत सिंह के खिलाफ थाना बाघापुराना में आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...