लुधियाना में ढाई लाख लेकर बदमाश फरार:एक्सिस बैंक में कारोबारी के 6 लाख रुपए जमा करवाने आया था वर्कर, आरोपी CCTV में कैद

लुधियाना5 महीने पहले
बैंक में पुलिस कर्मचारी को जानकारी देता अमर सिंह।

पंजाब के लुधियाना जिले में नौसरबाज काफी सक्रिय हो रहे हैं। आए दिन लोग ठगी का शिकार बन रहे हैं। माल रोड पर आज एक कारोबारी के वर्कर से एक ठग ने ढाई लाख रुपए हड़प लिए और फरार हो गया। घटना भारत नगर चौक नजदीक माल रोड के एक्सिस बैंक की है।

सिमिट्री रोड के कारोबारी प्रदीप जैन ने बताया कि उनका वर्कर अमर सिंह आज सुबह बैंक में पैसे जमा करवाने आया था। करीब 6 लाख रुपए जमा करवाने थे। बैंक में भीड़ थी, जिस कारण एक व्यक्ति अमर के पास आया और कहने लगा कि लाओ, आपके पैसे मैं जमा करवा देता हूं।

बैंक के बाहर बने शोरूम के CCTV चैक करते हुए पुलिस अधिकारी।
बैंक के बाहर बने शोरूम के CCTV चैक करते हुए पुलिस अधिकारी।

ठग ने खुद को बैंक का कर्मचारी बताया। ठगी बैंक के काउंटर पर हु। पैसे उसकी फर्म के थे। आरोपी बार-बार बैंक कर्मचारियों की टेबल पर जा रहा था, जिस कारण उन्हें ऐसा लगा कि शायद वह बैंक का ही कर्मचारी है। अमर के मुताबिक, उसने व्यक्ति को रुपए जमा करवाने के लिए पकड़ाए।

देखते ही देखते बदमाश मौके से फरार हो गया। अमर ने जैसे ही पीछे मुड़कर देखा तो वह नजर नहीं आया। अमर ने तुरंत बैक कर्मचारियों को सारी बात बताई। अमर ने तुरंत अपने मालिक प्रदीप जैन को फोन करके घटना की जानकारी दी। मौके पर प्रदीप जैन पहुंचे।

पुलिस को बुलाया। थाना डिविजन नंबर 8 की पुलिस करीब 1 घंटे की देरी से पहुंची। वहीं CIA इंस्पेक्टर राजेश शर्मा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बैंक में लगे CCTV कैमरे चैक किए, जिनमें आरोपी दिख रहा है। उसकी शिनाख्त करके पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...