लुधियाना में आइसक्रीम कारोबारी से लूटपाट:बात करते-करते बेहोश किया, 2 तोले का सोना का कड़ा, 1 तोले की अंगूठी लूटी

लुधियाना2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आइसक्रीम कारोबारी तीर्थ सिंह आपबीती सुनाते हुए। - Dainik Bhaskar
आइसक्रीम कारोबारी तीर्थ सिंह आपबीती सुनाते हुए।

पंजाब के लुधियाना शहर में शनिवार को एक बुजुर्ग व्यक्ति को बेसुध करके बदमाश ने सोने का कड़ा और अंगूठी लूट ली। घटना सुंदर नगर के नजदीक PNB बैंक के बाहर की है। थाना जोधेवाल बस्ती के अधीन आने वाले इस इलाके में बदमाश का शिकार हुए बुजुर्ग व्यक्ति ने अपने स्तर पर देर शाम तक आरोपी की इलाके में तलाश की, लेकिन जब कही कुछ पता न चला तो उसने थाना जोधेवाल बस्ती में शिकायत दर्ज करवाई।

जानकारी देते हुए आइसक्रीम कारोबारी तीर्थ सिंह (72) ने बताया कि शनिवार को वह अपने पोते को उसकी दुकान पर खाना देने जा रहे थे। इसी दौरान PNB बैंक के पास एक पगड़ीधारी युवक ने उन्हें रास्ता पूछने के लिए रोक लिया। उक्त युवक ने उनसे पूछा कि समराला चौक का रास्ता किस तरफ जाता है। बुजुर्ग को उसने अपनी बातों में उलझा लिया। तीर्थ सिंह के मुताबिक, उस युवक के हाथ में एक रूमाल था।

जब युवक ने उनसे बात की तो वह बेसुध से होने लगे। उन्हें पता ही नहीं चला कि युवक ने कब उनके हाथ से कड़ा और अंगूठी उतार ली। इस बीच एक महिला और एक अन्य युवक उक्त पगड़ीधारी युवक के पास आते हैं और उसे अपने साथ अपने वाहन पर बैठा कर ले जाते हैं। बुजुर्ग ने बताया कि कुछ देर तो वह बेसुध रहे। उन्हें पता नहीं था कि उनकी अगूंठी और कड़ा चोरी हो गया है। जब होश आया तो कड़ा-अंगूठी गायब मिली।

तीर्थ सिंह ने इस बारे में परिवार वालों को बताया। देर शाम तीर्थ सिंह थाना जोधेवाल बस्ती पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस इस मामले में इलाके में लगे CCTV कैमरे चैक कर रही है। वहीं शहर में लगे सेफ सिटी कैमरों की भी पुलिस लोकेशन चैक कर रही है।