पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शर्मनाक:टाॅफी देने के बहाने पड़ोसी ने 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

लुधियाना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

शेरपुर खुर्द इलाके में टॉफी का लालच देकर पड़ोसी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर डाला। बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़ कर बुरी तरह से पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची मोती नगर पुलिस ने आरोपी राम किरपाल (40) को गिरफ्तार कर पर्चा दर्ज किया है। फिलहाल बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत गंभीर है।

बच्ची के पिता ने बयान में बताया कि वो वेहड़े में रहते हैं। 11 सिंतबर दोपहर वो और उनकी पत्नी अपने कमरे में थे। बेटी बाहर खेल रही थी। कुछ देर बाद बच्ची के रोने की आवाज आने लगी। आवाज सुनकर जब वो बाहर गए तो वो वहां नहीं थी, लेकिन पड़ोसी के कमरे से आवाज आ रही थी। जब वो अंदर गए तो बच्ची खून से लथपथ थी। उन्होंने शोर मचाया तो बाकी के लोग भी इकट्ठा हो गए। उन्होंने आरोपी को तभी काबू कर लिया। आरोपी लेबर का काम करता है।

महिला से रेप, तस्वीरें सोशल मीडिया डाली, गिरफ्तार

अब्दुल्लापुर बस्ती इलाके में शादीशुदा महिला को नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म मामले में मॉडल टाउन पुलिस ने आरोपी रघबीर सिंह (26) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता ने बयान में बताया कि वो हेल्पर का काम करती है। 2016 में उसका फिल्लौर के रहते पति से विवाद हो गया। इसके बाद वह मायके रहने लगी।

इस दौरान मोहल्ले के आरोपी रघुबीर सिंह के साथ उसका संपर्क हुआ। इसके बाद उनके प्रेम संबंध बन गए। इस दौरान आरोपी उसे शादी का झांसा देता रहा। एक दिन उसने नशीला पदार्थ देकर उससे दुष्कर्म किया और फोटो खींच ली। फिर वो शादी से मना करने लगा, जब पीड़िता ने दबाव बनाया तो उसने उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की बात कही। फिर पीड़िता ने शिकायत पुलिस को दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें