पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हमला:पड़ोसियों को कुत्ते के भौंकने की शिकायत की तो घर में घुस पीटा

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इधर, युवक को बाइक धीरे चलाने को कहा तो साथियों समेत किया हमला

हैबोवाल स्थित अजीत नगर में पड़ोसियों के पालतू कुत्ते के भौंकने की आवाज से परेशान होकर परिवार के लोगों से शिकायत की तो वह गुस्से में आ गए। पीड़ित सतपाल मित्तल ने आरोप लगाया कि पड़ोसियों के पूरे परिवार ने उनके घर पर हमला बोला और उसको बुरी तरह पीटा। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो हैबोवाल पुलिस ने पीड़ित के बेटे गौरव मेहता के बयान पर आरोपी अश्वनी कुमार, भावुक, निशा, मोना, राहुल और सोइन समेत अज्ञात लोगों पर मारपीट का पर्चा दर्ज कर लिया है। पुलिस का मानना है कि झगड़े के बाद से ही आरोपी परिवार समेत फरार है।

गौरव कुमार ने बताया कि उनके पड़ोसी अश्वनी कुमार ने पिटबुल नस्ल का पालतू कुत्ता रखा है, जोकि दिन-रात भौंकता है। इसी कारण उनके पिता सतपाल को नींद नहीं आती और वह परेशान रहते हैं। मंगलवार दोपहर को भी पड़ोसियों का कुत्ता काफी भौंक रहा था, जिस पर पिता सतपाल ने पड़ोसी अश्वनी कुमार को शिकायत की तो गुस्से में आए पूरे परिवार ने उनके घर पर हमला कर पिटाई की।

वहीं, तेज रफ्तार बाइक चलाने पर टोका तो युवक ने कुछ समय बाद दोस्तों समेत व्यक्ति पर हमला कर दिया। उन्होंने पीड़ित के साथ गाली-गलौच कर बुरी तरह पीटा। लोगों को इकट्ठा होता देख हमलावर भाग निकले। पीड़ित शिमलापुरी के रमेश सिंह ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। शिमलापुरी पुलिस ने उनके बयानों पर आरोपी रणजोध सिंह, साथी जसविंदर सिंह, गुरदेव सिंह और उसके लड़के समेत 15 अज्ञात हमलावरों पर पर्चा दर्ज कर लिया। गुरु गोबिंद सिंह नगर के रमेश सिंह ने बताया कि 29 दिसंबर को वह घर के बाहर खड़े थे कि रणजोध बाइक पर तेज रफ्तार से निकला। उन्होंने बाइक धीमी गति से चलाने को कहा तो वह गुस्से में आ गया और कुछ देर बाद साथियों समेत आकर मारपीट की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें