पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गांव जस्सियां:भतीजे की रंजिश में चाचा के परिवार पर तलवारों से हमला, चार के लगे 29 टांके, सीसीटीवी में कैद हुआ घटनाक्रम

लुधियाना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने पीड़ित परिवार को ही पकड़ा, गांव वालों ने किया हंगामा तो छोड़ा

गांव जस्सियां इलाके में रंजिश के चलते कुछ युवकों ने एक घर में सो रहे परिवार पर हमला कर दिया। जिसमें चार लोगों को गंभीर चोटें आई, उक्त सभी को 29 के करीब टांके लगे। पीड़ित पक्ष ने इसकी शिकायत पुलिस को दी, तो कार्रवाई की बजाए उन्हें ही थाने ले जाने लगे। लेकिन गांव के लोगों ने हंगामा किया तो उन्हें छोड़ा और अब जांच की जा रही है। उक्त सारा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

चौकी जगतपुरी की पुलिस इंवेस्टिगेशन कर रही है। जानकारी देते गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उसके भतीजे भिंदा से कुछ दिन पहले गांव में ही रहने वाले युवकों के साथ झगड़ा हो गया था। शनिवार की रात को भतीजा किसी काम से गया हुआ था, जबकि घर पर राजू, कुलदीप सिंह पप्पू, जसपाल कौर और गुरप्रीत सो रहे थे। इस दौरान उक्त युवक हथियारों से लैस होकर आए। जिन्होंने गेट खटखटाया और फिर ताबड़तोड़ वार करने करने शुरू कर दिए। जिसमें सभी को गंभीर चोटें आई। वारदात के बाद वो सभी फरार हो गए। शोर सुनकर आसपास के लोग उठ गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जहां पुलिस के साथ भी लोगों की बहस हो गई। लोगों ने घायलों को ईएसआई अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के बाद उनकी शिकायत ली गई। लेकिन पीड़ित पक्ष का आरोप है कि अभी तक न बयान लिखे गए और न ही कार्रवाई हुई। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मामले की जांच कर रही है कि आखिर विवाद हुआ क्यों?

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें