पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अदालत:तीन तारीखों के बाद मामले की अगली तारीख आज, कथित टॉर्चर के बाद मौत होने का मामला

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर दीपक शुक्ला की कथित टॉर्चर के बाद मौत के मामले में वीरवार को एडिशनल सेशन जज अरूण अग्रवाल की अदालत में तारीख थी। मामले का फैसला देने के लिए तीन तारीखों के बाद अब अदालत द्वारा अगली तारीख 14 अगस्त रखी गई है। मामले में उसके पिता विनोद शुक्ला ने उसकी हत्या करने का आरोप लगाया था। एडिशनल चीफ ज्युडिशियल मजिस्ट्रेट विक्रांत कुमार के आदेशों पर जेएमआईसी पलविंदर सिंह की ओर से मामले की जांच की गई थी।

जांच रिपोर्ट से पुलिस द्वारा किए जा रहे दावे गलत साबित हो रहे हैं। इसके चलते चीफ ज्युडिशियल मजिस्ट्रेट की ओर से थाना डिवीजन नंबर पांच एसएचओ, चौकी कोचर मार्केट के पूर्व इंचार्ज, एएसआई व कांस्टेबल पर मामला दर्ज करने के लिए पुलिस कमिश्नर को आदेश दिए थे। लेकिन आरोपी पुलिस मुलाजिमों ने रिवीजन पिटिशन दायर की। जिसमें एडिशन सेशन जज की अदालत द्वारा कार्रवाई के लिए अंतरिम स्टे दिया था। कोर्ट की ओर से 13 अगस्त तक फैसला रिजर्व रख लिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें