पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:रात का पारा 24.60, दिन जैसी गर्म

लुधियाना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक ही दिन में रात का पारा 2.4 डिग्री उछला

शनिवार को आंशिक बादल तो छाए लेकिन तापमान में इजाफा दर्ज किया गया। सुबह आंशिक बादल छाए और हवा में भी ठंडक रही। हवा की गति 10 से 12 किलोमीटर प्रति घंटा रिकाॅर्ड की गई।

दिनभर तेज धूप के कारण अधिकतम तापमान 42.6 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं, अब रात भी गर्म होने लगी हैं। सिर्फ एक ही दिन में रात के पारे में 2.4 डिग्री का उछाल दर्ज किया गया। शनिवार को न्यूनतम तापमान 24.6 डिग्री दर्ज किया गया। जबकि शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 22.2 डिग्री था।

देर शाम चलीं ठंडी हवाएं 

दिन भर गर्म हवाएं चलने के बाद देर शाम को अचानक से मौसम बदलाव देखने को मिला। शाम को  तेज ठंडी हवाएं चलने लगीं जिससे मौसम में कुछ राहत भरा हुआ। समाचार लिखे जाने तक कुछ इलाकों में बूंदाबांदी की भी संभावना बनी हुई थी। वहीं कई इलाकों में 3-4 घंटे के पावरकट भी लगते रहे। मौसम विभाग के मुताबिक 26 मई तक मौसम साफ रहेगा। जिससे तापमान में भी बढ़ोतरी होगी। वहीं, दिन के समय में हवाएं भी गर्म रहेंगी। 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें