पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई शुरू कर दी:एएसआई की ओर से मुलाजिम भाई पर गोली चलाने और पीएयू म्यूजियम में चोरी मामले में अभी तक सुराग नहीं

लुधियाना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एएसआई की ओर से एएसआई भाई पर फायरिंग करने और पीएयू में म्यूजियम में चोरी के मामले में पुलिस अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा सकी है। इन मामलों को देखकर लगता है कि पुलिस का खुफिया तंत्र फेल हो चुका है। पीएयू के म्यूजियम में चोरी हुए 15 दिन और आरोपी एएसआई जनकराज को फरार हुए 5 दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस आरोपियों की एक भी जानकारी नहीं जुटा सकी। इसे देख हाईटेक कही जाने वाली लुधियाना पुलिस की हकीकत का पता चलता है। जानकारी के अनुसार पीएयू के म्यूजियम में जाली तोड़कर घुसे चोरों ने कीमती पुराने बर्तन चुराए थे। 19 अप्रैल को वारदात का पता चलने पर थाना पीएयू पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी।

जानकारी के अनुसार पीएयू के म्यूजियम में चोरी के मामले में पुलिस ने पहले वहां ड्यूटी देने वाले गार्ड से पूछताछ की। इसके बाद कबाड़ का काम करने वाले कई कबाड़ियों, पीएयू स्टाफ और कई सुरक्षा कर्मियों से पूछताछ की। मगर कोई सुराग नहीं मिला। एडिशनल एसएचओ अजीत सिंह अनुसार मामले की कई एंगलों से जांच की जा रही है। जल्द आरोपी को पकड़ा जाएगा।

दो थानों की पुलिस ढूंढने में लगी, फिर भी सुराग नहीं

थाना पीएयू में तैनात एएसआई जनकराज ने घरेलू विवाद के चलते अपने बड़े भाई एएसआई विजय कुमार पर 28 अप्रैल को गोली चला दी है। हालांकि वारदात में विजय का बचाव हो गया। थाना हैबोवाल पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इसके बाद थाना हैबोवाल और थाना पीएयू की पुलिस ने एएसआई जनकराज की तलाश शुरू की। पुलिस टीम उसकी तलाश में चिंतपूर्णी, नैना देवी और आनंदपुर साहिब भी गई। कई जगह रेड की, लेकिन नतीजा जीरो रहा। पांच दिन बीतने के बाद भी आरोपी एएसआई फरार है। थाना हैबोवाल एसएचओ नीरज चौधरी के अनुसार उसकी तलाश में कई जगह रेड की, जबकि दूसरे शहरों में भी टीमें भेजी। मगर उसका सुराग नहीं मिल सका।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें