पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:कार के आगे फेंका तेल, कारोबारी चेक करने लगा तो, 2 लाख ले उड़े चोर

लुधियाना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लुधियाना: अनुराग आई अस्पताल के बाहर हुई वारदात

हंबड़ा रोड पर प्लाईवुड कारोबारी की कार के आगे पहले चोरों ने तेल गिरा दिया जब कारोबारी चेक करने लगा तो सिर्फ दो सेकेंड में चोर 2 लाख रुपए से भरा बैग चुराकर भाग निकले। थाना पीएयू की पुलिस ने साउथ सिटी के रहने वाले पंकज अग्रवाल की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। एएसआई निशान सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता के पिता सुरिंदर अग्रवाल अपने पिता के साथ कार से अनुराग आई अस्पताल में बिल संबंधी गए थे।

इसी दौरान चोर ने कार के आगे तेल फेंक दिया। जब वापस आए तो देखा कि कार के नीचे से तेल निकल रहा था इसके बाद  बोनट खोलकर देखने लगा।  इसी दौरान चोर कार की खिड़की खोलकर अंदर बड़ा बैग चुराकर भाग निकला। जांच अफसर अनुसार शिकायतकर्ता ने उक्त पेमेंट किसी को देने के लिए रखी हुई थी।

लेकिन एकदम अस्पताल काम पड़ने के चलते वह वहां चले गए। वारदात पास में एक शोरूम बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। जिसमें चोर पहले कार के आगे तेल गिराते दिखाई देता है। जिसके बाद शिकायतकर्ता बोनट चेक करता है तभी चोर बैग उठाकर भाग जाता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें