पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:पिस्तौलनुमा लाइटर दिखा फोन छीनने की कोशिश में एक काबू,फुटेज की मदद से दबोचा आरोपी, साथी फरार

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नशा पूर्ति, पैसों की जरूरत के लिए की वारदात

बहादुरके रोड पर राहगीर को पिस्तौलनुमा लाइटर दिखा उससे मोबाइल छीनने की कोशिश करने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसका दूसरा साथी अभी फरार है। बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गांव ससराली कॉलोनी के राजिंदर सिंह उर्फ राजा और सुभाष नगर के अमन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी राजिंदर को अदालत में पेश कर 2 दिन रिमांड पर लिया है।

एडीसीपी दीपक पारीक ने बताया कि 25 नवंबर को राहगीर जा रहा था कि आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और झपटमारी कर उससे मोबाइल छीनने की कोशिश की, लेकिन मोबाइल वहीं पर गिर गया और आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर जांच शुरू की। जांच में आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज मिल गई। इसे सार्वजनिक किया गया। इससे पुलिस को आरोपियों का सुराग मिला। वीरवार को रेड कर आरोपी राजिंदर को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसएचओ अर्शप्रीत कौर गरेवाल ने बताया कि दोनों आरोपी लेबर का काम करते हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका दोस्त अमन नशे का आदी है, लेकिन पैसे न होने के चलते वह नशा नहीं खरीद पा रहा था। जबकि राजिंदर को भी पैसों की जरूरत थी। इसके चलते दोनों ने वारदात की। जांच अफसर के मुताबिक आरोपियों ने वारदात के लिए पिस्तौलनुमा लाइटर दुकान से खरीदा था। इससे उन्होंने राहगीर को डराकर मोबाइल छीनने की कोशिश की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser