पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:फ्रूट विक्रेता से एक किलो अफीम पकड़ी

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के रोपड़ मार्ग वाले चौक में फ्रूट की दुकान चलाते व्यक्ति को माछीवाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर क़रीब एक किलो अफ़ीम बरामद की है। हालांकि, पुलिस धर पकड़ से नशे के सौदागरों पर बड़ी ब्रेक मान रही है। लेकिन, सूत्रों की मानें तो बाजार में पैदल चल रहे दो आरोपियों से नशा पकड़ा दिखाकर सरगना को बचाने की कोशिश की गई है। मामले में पुलिस प्रशासन इस पर चुप्पी बनाए हुए हैं।

पिछले दो दिनों से खुले इस केस के बाद पुलिस थाने के मुखिया एसएचओ राव वरिंदर सिंह सहित दो अधिकारियों के तबादले के बाद आशंकाओं को बल मिला है। पुलिस के मुताबिक बोलेरो गाड़ी में गश्त के दौरान पुलिस मुलाजिमों ने 29 जनवरी रात फ्रूट विक्रेता माछीवाड़ा निवासी शंकर व खन्ना निवासी रोहित सेठी को पैदल आते देखा तो शक पर रोका गया। पुलिस को देखते एक आरोपी ने दूसरे को बंडल पकड़ाया था।

दोनों की तालाशी ली गई तो उनसे अफीम बरामद हुई। दोनों आरोपियों के ख़िलाफ केस कर जेल भेज दिया गया है। इस संबंध में दोपहर बाद चार्ज संभालने वाले थाना प्रभारी राजेश ठाकुर ने बताया कि उन्हें मामले के बारे में ज्यादा सूचना नहीं है। दोनों, आरोपियों से पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में ही कोई जानकारी सामने आ पाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें