लुधियाना में ऑन द स्पॉट जनता का फैसला:लोगों ने पकड़े 3 मोबाइल चोर, खंभे से बांध की धुनाई; वारदात करके बदल लेते थे कपड़े

लुधियानाएक महीने पहले

पंजाब के लुधियाना में स्नैचिंग और चोरी की वारदातें करने वाले बदमाशों को लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा। लोगों ने 3 आरोपियों को पकड़ कर पोल से बांध दिया और फिर उनकी धुनाई की। बदमाशों से इंजेक्शन भी मिला। आरोपी चिट्‌टे का नशा करते हैं। घटना लोहारा के ईस्टमैन चौक की है।

इलाका निवासी राजू कुमार ने बताया कि रविवार वह शराब की बोतल लेने के लिए ठेके पर गया था। वहीं दो युवक उसके पास खड़े थे। कुछ देर बाद वह युवक बिना कुछ लिए वहां से चले गए। युवकों के जाने पर उसने जब अपनी जेब की तो पाया कि मोबाइल गायब है।

लोगों द्वारा बालों से पकड़ा चोर।
लोगों द्वारा बालों से पकड़ा चोर।

सीसीटीवी में कैद हुए दोनों युवक
इस दौरान ठेके के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो पता चला कि मोबाइल बदमाशों ने जेब से निकाल लिया। इसके करीब 1 घंटे बाद वहीं युवक उसे लोहारा रोड पर दिख गए।

सख्ती से पूछने पर कबूल की वारदात
उसने लोगों की मदद से तीन चोरों को दबोच लिया। उसने से जब लोगों ने सख्ती से पूछा तो वह मान गए कि उन्होंने चोरी की है। चोर भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन उन्हें लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद उनकी जमकर धुनाई की। लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर पीसीआर दस्ता मौके पर बुलाया। आरोपियों को कंगनवाल चौकी ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वारदात कर बदल लेते थे कपड़े
बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों से एक बैग भी मिला। उस बैग में कपड़े मिले हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह वारदात करने के बाद कपड़े बदल लेते थे ताकि लोग उनकी पहचान न कर सकें। शातिर चोरों ने खुद माना कि उन्होंने मोबाइल चोरी किया था और वह चिट्‌टे का नशा करते हैं। नशे की पूर्ति के लिए वारदातें करते थे।