रोड़ एक्सीडेंट:व्यक्ति को वाहन चालक ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

लुधियाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
 पीएयू रोड पर हाथी काॅम्प्लेक्स के पास एक ओवर स्पीड इनोवा कार सवार युवक ने आगे निकलने के चक्कर में दो कारों को टक्कर मार दी। - Dainik Bhaskar
 पीएयू रोड पर हाथी काॅम्प्लेक्स के पास एक ओवर स्पीड इनोवा कार सवार युवक ने आगे निकलने के चक्कर में दो कारों को टक्कर मार दी।

जालंधर बाइपास मेन जीटी रोड पर रोड क्रॉस कर रहे एक व्यक्ति को तेज रफ्तार से जा रहे अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी। जिससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन चालक मौके से फरार हो गया। मरने वाला व्यक्ति मुल्लांपुर का रहने वाला उमेश कुमार (36) है। थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने मुल्लांपुर के सुरिंदर मोहन की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

एएसआई प्रितपाल सिंह ने बताया कि मरने वाला उमेश कुमार शिकायतकर्ता का बेटा है। शिकायतकर्ता के मुताबिक उमेश अपने दोस्त के साथ हिमाचल प्रदेश में धार्मिक स्थल पर माथा टेकने गया था। अगले दिन वह वापस आ गया। उमेश मेन रोड क्रॉस करने लगा तो तेज रफ्तार अज्ञात वाहन के चालक ने उसे टक्कर मार दी। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जांच अफसर ने बताया कि उमेश एक फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। वह शादीशुदा था और उसके दो बच्चे है। घर का खर्च उसी के सिर पर चल रहा था।

ओवर स्पीड कार ने दो कारों को मारी टक्कर, तीनों चालकों का हुआ बचाव

लुधियाना पीएयू रोड पर हाथी काॅम्प्लेक्स के पास एक ओवर स्पीड इनोवा कार सवार युवक ने आगे निकलने के चक्कर में दो कारों को टक्कर मार दी। जिस कारण इनोवा असंतुलित हो गई और सड़क के बीच डिवाइडर पर चढ़कर पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीनों कार चालक का बचाव हो गया। जबकि कारें क्षतिग्रस्त हो गई। चौकी किचलू नगर की पुलिस ने तीनों कारों को कब्जे में लिया है।

खबरें और भी हैं...