पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:पेस्टीसाइड कंपनी मालिक को झांसे में ले हड़पे पैसे-जमीन, तंग हो लगाई फांसी

लुधियाना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजगुरु नगर में पेस्टिसाइड कंपनी के मालिक को सीए ने साथियों से मिलकर पैसा-जमीन हड़प ली। इससे परेशान होकर कारोबारी ने फंदा लगा खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान राजगुरु नगर के सुरिंदर सिंह के रूप में हुई है। सराभा नगर पुलिस ने राजगुरु नगर के रमनीक कुनर की शिकायत पर पंकज पैड़ीवाल, पटियाला के सुरजीत सिंह, एमएस कन्सोलीडेटड विंटर्स फर्म और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एएसआई सुलखन सिंह ने बताया कि आरोपी पंकज खुद चार्टर्ड अकाउंटेंट है। सुरिंदर सिंह एमएस सुदर्शन कन्सोलीडेट लि. कंपनी से मिलकर पेस्टीसाइड का कारोबार करते थे। उनका कारोबार शहीद भगत सिंह नगर में किराए की बिल्डिंग में है। शिकायतकर्ता के अनुसार पंकज बिल्डिंग का मालिक है।

उसने सुरिंदर को अपने विश्वास में लेकर पहले कंपनी का सीए बदलकर सारा कंट्रोल अपने हाथ में ले लिया। इसके बाद कंपनी में फर्जी वर्कर खड़े कर उनकी सैलरी खुद लेता रहा। घाटा पड़ने के कारण सुरिंदर परेशान रहने लग गया। इसके बाद आरोपियों ने मिल सुरिंदर पर दबाव डालकर घर-जमीन की रजिस्ट्री के पेपर ले लिए। इससे परेशान होकर उसने खुदकुशी कर ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें