पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:शादी से दूल्हे की मां का जेवरात 21 लाख के गहने-कैश से भरा बैग ले भागा चोर, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिरोजपुर रोड स्थित एक प्रतिष्ठित होटल में चल रही शादी समारोह के दौरान एक चोर दूल्हे की मां का जेवरात व गहनों से भरा बैग चोरी कर ले गया। परिजनों की शिकायत पर एसीपी वेस्ट गुरप्रीत सिंह और थाना सराभा नगर की पुलिस पहुंची। पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है। पीड़िता शशिबाला ने बताया कि उनका बेटा रजत बेंगलुरू में आईटी की जाॅब करता है।

बुधवार को फिरोजपुर स्थित होटल में शादी का कार्यक्रम लड़की वालों ने रखा था। दोपहर करीब 12.35 बजे वो स्टेज के पास सोफे पर बैठी थी। उन्होंने महज 5 मिनट के लिए बैग को सोफे पर रखा और बेटे की बात सुनने के लिए गई थी। जब लौटी तो बैग वहां नहीं था। पुलिस को काॅल की तो अधिकारी पहुंचे। उन्होंने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो उसमें एक शख्स बैग उठाकर होटल से बाहर निकलता दिखा। उन्होंने बताया कि पर्स में 16 लाख की ज्वेलरी और करीब 5 लाख कैश था। एसएचओ सराभा नगर मधुबाला ने बताया कि पीड़ित पक्ष के बयानों पर पर्चा दर्ज किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें