पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना गाइडलाइंस:गुरु नानक स्टेडियम ने रद्द की खिलाड़ियों की प्रैक्टिस

लुधियाना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंजाब सरकार की कोरोना गाइडलाइंस के चलते फैसला

एथलेटिक गेम से संबंधित खिलाड़ी पिछले एक महीने से एससीडी काॅलेज फॉर ब्वॉयज में प्रैक्टिस करते आ रहे हैं। जबकि अलग-अलग खेलों से संबंधित कई खिलाड़ी अपने घरों में प्रैक्टिस कर रहे हैं। खिलाड़ियों की प्रैक्टिस प्रभावित न हो इसके लिए गुरु नानक स्टेडियम में स्पोर्ट्स विभाग की ओर से मंगलवार से प्रैक्टिस शुरू करवाई जानी थी।

लेकिन कोरोना के बढ़ते केसों के चलते पंजाब सरकार द्वारा सोमवार को जारी गाइडलाइन्स के कारण फिलहाल इसे स्थगित कर दिया गया है, जिस कारण खिलाड़ी काॅलेज में ही अपनी प्रैक्टिस जारी रखेंगे।

उल्लेखनीय है कि पंजाब सरकार की तरफ से किसी भी तरह का समारोह व आयोजन करने के दौरान 30 व्यक्तियों के एकत्र होने को ही मंजूरी दी गई है। डीएसओ रविंदर सिंह के मुताबिक अगर हम स्टेडियम में एथलेटिक के खिलाड़ियों की प्रैक्टिस शुरू करवाते हैं तो वहां पर और भी खिलाड़ी आएंगे जो प्रैक्टिस करने के इच्छुक होंगे।

ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना मुश्किल हो जाएगा। इसीलिए हमने फिलहाल अपने फैसले को वापस ले लिया है। सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक की काम किया जाएगा। स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट की ओर से गाइडलाइन जल्द जारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें