पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशीली दवाइयों की रिकवरी के मामला:मेरठ से नहीं लौटी पुलिस, चारों आरोपी पांच दिन रिमांड पर

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा नेता के घर से मिली नशीली गोलियों का मामला

भाजपा नेता सतीश नागर के पत्नी के नाम घर से शुरू हुई नशीली दवाइयों की रिकवरी के मामले में मेरठ से पकड़े चारों आरोपी जान सैफी, मोहम्मद सादिक, सूरज प्रकाश और फरजान सेठी को अदालत में पेश कर पुलिस ने पांच दिन के रिमांड पर लिया है। जिसमें आरोपियों से पूछताछ कर और नशीली दवाइयों की रिकवरी के साथ ही उनके ग्राहकों का पता लगाने का हवाला देकर रिमांड लिया है।

वहीं, मेरठ गई पुलिस ने पकड़े आरोपियों के घरों से भी काफी सामान रिकवर किया है। लेकिन, इसकी पुष्टि अधिकारिक तौर पर कोई अधिकारी नहीं कर रहा। क्योंकि उक्त मामले में जल्द पुलिस बड़ी रिकवरी दिखाने की तैयारी में है। वहीं, भाजपा नेता सतीश नागर की भूमिका की जांच अभी तक पूरी नहीं हो पाई है।

चाहे सीपी ने उसे अभी तक क्लीन चिट न देने की बात कही है, लेकिन उक्त मामले में इंवेस्टिगेशन कहां तक पहुंची, उसकी भूमिका है भी या नहीं, इन सभी सवालों पर चुप्पी साधी है। गौर हो कि 1 मार्च को पुलिस ने कुलदीप और हेमंत को गिरफ्तार कर 1.29 लाख नशीली गोलियां बरामद की थी। जिसके बाद 18 मार्च तक चली इंवेस्टिगेशन में पुलिस ने 54 करोड़ की दवाइयां मेरठ से रिकवर कर ली और 15 आरोपियों के खिलाफ 6 पर्चे दर्ज किए थे।

खबरें और भी हैं...