पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नकदी छीन ले गए बदमाश:शराब ठेके के कलेक्शन एजेंटों पर तलवारों से हमला कर 1.5 लाख लूटे, जांच में जुटी पुलिस

लुधियाना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक फोटो - Dainik Bhaskar
सांकेतिक फोटो

इस्लामगंज में शराब ठेकों की कलेक्शन कर जा रहे दो लोगों पर कुछ बदमाशों ने तलवारों से हमला कर दिया। इसके बाद उनसे लाखों की नकदी छीनकर ले गए। लोगों ने घायल अमृत कुमार और सौरव को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घायल अमृत ने आरोप लगाते बताया कि वो शराब ठेकों की कलेक्शन का काम करते हैं और रेड पार्टी के साथ भी जाते हैं। सोमवार रात को वो और उनका साथी सौरव इस्लामगंज इलाके से ठेकों से कलेक्शन कर घर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में कुछ बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपियों में से एक नेता का भाई है, जोकि शराब बेचता है। उन्हें पीटने के बाद वो उससे कलेक्शन के 1.5 लाख छीनकर ले गए।

होजरी वर्कर पर हथियारों से हमला कर लूटे 1 लाख

डाबा इलाके में होजरी फैक्ट्री वर्कर पर तेजधार हथियारों से हमला कर दो बदमाशों ने नकदी और मोबाइल लूट लिया। स्टाफ ने गंभीर हालत में वर्कर जय बहादुर को तुंरत डीएमसी पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही पहुंची थाना डाबा पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस को दिए बयान में जय बहादुर ने बताया कि 3 अप्रैल शाम 5 बजे वो जेबी फैक्ट्री में काम कर रहा था कि इस दौरान फैक्ट्री में काम करने वाली महिला वर्कर बाहर से अंदर आईं तो उनके पीछे दो अज्ञात युवक आ गए। उन्होंने आते ही तेजधार हथियार से हमला कर दफ्तर के एक लाख रुपए और मोबाइल छीनकर ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें