पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीना बाजार में हंगामा:एक थाने के पुलिस मुलाजिमों ने खुलवाईं दुकानें दूसरे कर्मियों ने बुजुर्ग से बदतमीजी कर कराई बंद

लुधियाना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मीना बाजार में दुकानें बंद करवाने पर हंगामा करते दुकानदार। - Dainik Bhaskar
मीना बाजार में दुकानें बंद करवाने पर हंगामा करते दुकानदार।
  • मिनी लॉकडाउन की गाइडलाइंस पुलिस को स्पष्टता नहीं है

मिनी लॉकडाउन की गाइडलाइंस खुद पुलिस नहीं जानती। इस वजह से मंगलवार को मीना बाजार में हंगामा हो गया। जहां एक थाने ने दुकानें खोलने को कहा तो दूसरे ने बंद करवा दी। हालांकि व्यापारियों को भड़कता देख पुलिस लौट गई।

जानकारी देते हुए शहीद सुखदेव थापर मेमोरियल ट्रस्ट के अशोक थापर ने बताया कि गाइडलाइंस के मुताबिक करियाना और बेकरी की दुकानें खुद सकती है। मार्केट की एक साइड थाना कोतवाली के अधीन आता है और दूसरा डिवीजन चार के। सुबह कोतवाली पुलिस ने करियाना और बेकरी वालों को दुकान खोलने के लिए कह दिया। जब वो दुकानें बंदकर अंदर से काम कर रहे थे, तभी डिवीजन 4 मुलाजिम आए और शटर उठाकर अंदर घुस गए और उन्हें धमकाने लगे। इसके बाद आसपास के दुकानदार भी इकट्ठा हो गए और उन्होंने धक्केशाही आरोप लगाया। वहीं, गुरदीप सिंह ने बताया कि उनकी खालसा बेकरी है, जहां वो काम कर रहे थे। पुलिस मुलाजिम उनकी दुकान में घुसकर भी बदतमीजी करने लगे। इसके बाद दुकानदारों ने एसएचओ डिवीजन 4 मौके पर बुलाया। फिर काफी बहस के बाद मामला शांत हुआ। इस मौके पर प्रधान हरभजन सिंह, पवन कुमार सैनी, नरिंदरपाल सिंह आहूजा, कर्ण चावला, नंदन चावला मौजूद रहे।

उधर, शिवपुरी पुली के पास दुकान बंद करवाने गई पुलिस को देख दुकानदारों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। दरेसी पुलिस ने कपड़ा दुकान के मालिक और 60 अज्ञात के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है। जांच अफसर शविंदर सिंह ने बताया कि 3 मई को उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपी बस्ती जोधेवाल मेन रोड पर कपड़े की दुकान खोल बैठे हैं। सूचना के आधार पर वो पहुंच गए। तभी उन्हें देखते ही आरोपी हंगामा करने लगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें