लुधियाना में कारोबारी से 3 लाख कैश बरामद:लोहारा डाबा रोड़ पर पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका, पैसों को लेकर नहीं दिखा पाया कोई प्रमाण

लुधियाना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना में तैनात अर्धसैनिक बलों के जवान। - Dainik Bhaskar
लुधियाना में तैनात अर्धसैनिक बलों के जवान।

पंजाब के लुधियाना में लोहारा डाबा रोड़ पर गुरुवार को पुलिस ने 3 लाख रुपए लेकर जा रहे कारोबारी को काबू किया। कारोबारी के पास कैश को लेकर कोई प्रमाण नहीं था। पुलिस ने यह नगदी सरकारी खजाने में जमा करवा दी है। थाना डाबा के प्रभारी दविंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि चुनाव के दौरान शक्की पुरुषों की चेकिंग के लिए नाकाबंदी की गई थी। इसी दौरान ही एक कार को रोककर चालक की तलाशी ली तो उसके पास से 3 लाख रुपए की नगदी बरामद हुई है। कारोबारी की शिनाख्त कुलदीप सिंह के तौर पर हुई है। उसके पास पैसों को लेकर कोई प्रमाण नहीं था।

लुधियाना की घुमार मंडी में तैनात अर्धसैनिक बलों के जवान।
लुधियाना की घुमार मंडी में तैनात अर्धसैनिक बलों के जवान।

नगदी लेकर चलने पर है मनाही

जिला चुनाव अधिकारी कम डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा ने 9 जनवरी को आदेश जारी करते हुए कहा था कि पुलिस जिले में 24 घंटे नाकाबंदी कर जांच करेगी कि कोई भी व्यक्ति कैश कैरी न करे। कैश लेकर कोई व्यक्ति जा रहा है तो उसके पास इसका प्रमाण होना जरूरी है।

शहर में पुलिस के साथ तैनात हैं अर्धसैनिक बल

शहर में इस समय पुलिस के साथ-साथ अर्धसैनिक बल तैनात हैं। घूमने वाले वालों की चेकिंग की जा रही है। विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है।

खबरें और भी हैं...