PAU की छात्रा का आज होगा पोस्टमार्टम:पुलिस खंगाल रही कॉल डिटेल, होस्टल में कमरे में फंदे पर लटकी मिली थी

लुधियाना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

पंजाब के शहर लुधियाना में PAU (पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी) की छात्रा ने शनिवार देर शाम आत्महत्या कर ली। पंखे से झूल रही छात्रा को उसकी सहेली ने देखा और शोर मचा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रखवा दिया था। आज छात्रा के परिजन लुधियाना पहुंच रहे है, जिसका बाद उसके शव का पोस्टमार्टम करवा दिया जाएगा।

छात्रा बी-टेक में पहले साल में पढ़ती थी और PAU में सरकारी होस्टल नंबर 11 में रहती थी। पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में जो कुछ लिखा है। उस पर पुलिस जांच कर रही है।

कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

वहीं छात्रा के मोबाइल की कॉल डिटेल भी पुलिस खंगाल रही है। पता किया जा रहा है कि छात्रा के संपर्क में कौन-कौन लोग थे। पुलिस इस मामले को सिर्फ आत्महत्या मान कर नहीं चल रही। छात्रा की आत्महत्या के पीछे क्या वजह रही या उसने किसके दबाव में आकर फंदा लगाया इस पर भी पुलिस कार्य कर रही है। मरने वाली छात्रा के कमरे से भी कुछ क्लू जांच को लिए हैं।

परिजनों के आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी

थाना PAU से जांच अधिकारी अमरीक सिंह ने बताया कि छात्रा रेनू बाला (20) के पिता सुरिदंर को शनिवार देर शाम घटना की जानकारी दे दी थी। आज उनके आने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। छात्रा की मौत की वजह क्या रही इस पर पुलिस काम कर रही है। यदि कोई भी व्यक्ति इस मामले में आरोपी पाया गया तो बख्शा नहीं जाएगा।