आरोपी ने युवती की अश्लील फोटो की वायरल:दुष्कर्म केस में पीड़िता पर बना रहा था दबाव, केस दर्ज

लुधियाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाना वुमन सेल ने महिला के लगाए आरोपों के आधार पर मामले की जांच की और आरोपी पाए गए व्यक्ति सहित एक महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। - Dainik Bhaskar
थाना वुमन सेल ने महिला के लगाए आरोपों के आधार पर मामले की जांच की और आरोपी पाए गए व्यक्ति सहित एक महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बलात्कार के पर्चे में पीड़िता पर दबाव डालने के लिए वर्तमान में यूएसए निवासी एक व्यक्ति ने महिला की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी। सोशल मीडिया पर फोटो डालने से उक्त महिला की बदनामी हुई जिससे उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। थाना वुमन सेल ने महिला के लगाए आरोपों के आधार पर मामले की जांच की और आरोपी पाए गए व्यक्ति सहित एक महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान हनुमानगढ़ राजस्थान निवासी योगेश कुमार के रूप में हुई है जबकि उसकी साथी महिला की पहचान निवासी डौली चोपड़ा है।

हैबोवाल स्थित न्यू माया नगर निवासी पीड़िता ने बताया कि उसने आरोपी योगेश कुमार के खिलाफ जनवरी 2021 में दुष्कर्म का पर्चा दर्ज करवाया था। उस मामले में आरोपी पीड़िता पर दबाव बनाने के लिए काफी समय से पीड़िता की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा था। पीड़िता ने बताया कि ऐसा करने से उसकी समाज में बदनामी हो रही थी जिसके चलते उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी योगेश कुमार के साथ उसका साथ देने वाली आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...