लुधियाना पहुंचीं अलका लांबा:कमला लोहटिया कॉलेज में स्टूडेंट से कर रही वार्तालाप, आप के दिल्ली मॉडल पर बोल सकती हैं

लुधियाना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना में स्टूडेंट्स के साथ वार्तालाप करते हुए AICC की प्रवक्ता अलका लांबा। - Dainik Bhaskar
लुधियाना में स्टूडेंट्स के साथ वार्तालाप करते हुए AICC की प्रवक्ता अलका लांबा।

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) की प्रवक्ता अलका लांबा दो दिवसीय पंजाब यात्रा पर आई हैं। वह बाद आज दोपहर को लुधियाना पहुंचीं हैं और यहां पर नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) द्वारा कमला लोहटिया कॉलेज बाजवा नगर में आयोजित समारोह में छात्रों के साथ वार्तालाप कर रही हैं। उनके साथ कैबिनेट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने भी आना था, लेकिन वह सिद्धू मूसेवाला को राहुल गांधी से मिलवाने के लिए दिल्ली गए हैं। इस समय उनके साथ NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन भी मौजूद हैं। अलका लांबा 20 दिसंबर तक देश के अलग-अलग राज्यों में होने वाले चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार पर जा रही हैं।

आम आदमी पार्टी के दिल्ली मॉडल पर बात कर सकती हैं

अलका लांबा आम आदमी पार्टी की दिल्ली से विधायक रही हैं और पिछले चुनाव के दौरान आप छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गई थीं। वह चुनाव भी हार गई थीं। अब वह दिल्ली में आम आदमी पार्टी के खिलाफ जमकर प्रचार करती हैं। अब जब दिल्ली की CM एवं आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया लगातार पंजाब दौरे पर हैं और दिल्ली मॉडल की बात कर रहे हैं। ऐसे में हो सकता है कि वह यहां पर उनके मॉडल की खामियों को युवाओं के सामने रखें।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, बेबाक बोलती हैं

अलका लांबा सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेहद कुशलता के साथ बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। अब जब वह पूरे देश में पार्टी के लिए प्रचार पर निकली हैं तो पार्टी को इसका फायदा जरूर मिलने वाला है।

खबरें और भी हैं...