लुधियाना में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म:दोस्त साइकिल पर बैठाकर खेत में ले गया, फिर जबरदस्ती बनाए शारीरिक संबंध, एक युवक गिरफ्तार

लुधियाना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

पंजाब के लुधियाना के गांव नत में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि पहले उसके दोस्त ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में एक अन्य युवक ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आपराधिक मामला दर्ज कर एक युवक को काबू किया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि अपनी मां के पास एक फैक्ट्री में जा रही थी। तभी रास्ते में उसका एक जानकार अनिल मिला। वह उसे साइकिल पर बैठाकर बातें करते हुए पराली के खेल में ले गया। यहां पर अनिल ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान एक अन्य युवक मुजमिल हुसैन भी वहां आ गया।

हुसैन ने उसकी वीडियो बनाई और फिर ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने कहा कि जब उसने शोर मचाया तो वह उसे वहीं पर छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद उसने थाने में शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत पर थाना साहनेवाल में अनिल निवासी रंगराज कॉलोनी और मुजमिल हुसैन निवासी गांव नत के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। मामले की जांच अधिकारी एएसआई सुखदीप कौर ने बताया कि मुजमिल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अनिल की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...