पिता-भाई की पिटाई से परेशान होकर कर ली आत्महत्या:पत्नी को ससुराल से लाने जा रहा था व्यक्ति, घटना के बाद दोनों आरोपी फरार

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के लुधियाना में जगराओं नजदीक कस्बा सिधवा बेट में पत्नी को ससुराल से लाने जा रहे व्यक्ति को उसके पिता और भाई ने पीट दिया। जिससे परेशान होकर उसने घर पर ही जहरीली चीज निगलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर बाप-बेटे के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है और दोनों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

कार की चाबी भी छीनी और मारपीट भी की

पुलिस को दी शिकायत में सरबजीत कौर निवासी गांव राऊवाल ने बताया कि उसकी शादी 2012 में जरनैल सिंह के साथ हुई थी। उसके पिता की मौत हो चुकी है और मां के बीमार होने के कारण कुछ दिन पहले ही मायके आ गई थी। उसका पति 30 नवंबर को उसे लेने के लिए ससुराल में आ रहा था, इसी दौरान उससे ससुर बचितर सिंह और देवर गुरमेल सिंह के उसके पति की पिटाई की और उससे कार की चाबी भी छीन ली। इस बारे पति ने उसे फोन करके बताया था।

मारपीट से परेशान होकर निगल ली जहरीली दवा

इसके बाद मारपीट से परेशान जरनैल सिंह ने घर में ही जहरीली दवा निगल कर खुदकुशी कर ली। सरबजीत कौर ने आरोप लगाया है कि उसके पति को देवर की तरफ से पहले ही दबाया जा रहा था और वह नहीं चाहते थे कि जरनैल मेरे साथ रहे। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर ससुर और देवर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के हो रहे प्रयास

मामले के जांच अधिकारी ASI नसीब सिंह के अनुसार, बचितर सिंह और गुरमेल सिंह के खिलाफ थाना सिधवा बेट में 306, 34 IPC के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया है। दोनों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। वह दोनों घटना के बाद से फरार हैं।

खबरें और भी हैं...