काम के लिए डांटा तो किया भद्दा कमेंट:महिला स्कूल प्रबंधक को सोशल मीडिया पर भेजे मैसेज में जूनियर अधिकारी ने इस्तेमाल की अभद्र भाषा, केस दर्ज

लुधियाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लुधियाना सिटी में काम के लिए डांटने पर एक जूनियर कर्मचारी ने अपने सीनियर पर भद्दा कमेंट किया। पुलिस ने इस मामले में आपराधिक केस दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता मूक-बधिर स्कूल में प्रबंधक है और जूनियर अधिकारी पर उसे लगातार परेशान करने का आरोप है।

पुलिस को दी शिकायत में सराभा नगर के डेफ एंड डंब स्कूल की प्रबंधक महिला ने अपने जूनियर मालेरकोटला निवासी नरिंदरपाल सिंह के खिलाफ सही ढंग से काम न करने का आरोप लगाया। प्रबंधक महिला के अनुसार उसने कई बार नरिंदरपाल को अपना काम सही ढंग से करने के लिए कहा, लेकिन हर बार वह उसकी बात अनसुनी कर देता और उसके साथ लगातार बदतमीजी करता था। उसने उसे लताड़ लगाई थी। इस पर जूनियर ने उसे रात 9:44 बजे सोशल मीडिया के जरिए मैसेज भेजा। नरिंदरपाल ने मैसेज में बहुत ही अभद्र भाषा का प्रयोग किया। यह बहुत ही बेहूदा था। साथ ही उसने जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस कमिश्नर को शिकायत के बाद केस दर्ज

पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर से की थी। CP गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि सरकारी कार्यालयों में महिलाओं का सम्मान बेहद जरूरी है, इसलिए यह बर्दाशत नहीं किया जा सकता है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर छपार रोड अहमदगढ़ जिला मालेरकोटला निवासी नरिंदरपाल सिंह के खिलाफ थाना डिवीजन-5 में आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...