पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:स्क्रैप डीलर के कारिंदे की आंखों में मिर्ची डाल सिर पर मारा दात, लूटे 8 लाख रुपए

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • व्यस्त इलाके प्रताप चौक पार्क के पास मंगलवार शाम को वारदात

गिल रोड स्थित प्रताप चौक पार्क के पास मंगलवार की शाम को स्क्रैप डीलर के कारिंदे से चार लुटेरों ने दिनदहाड़े आंखों में मिर्ची डालने के बाद दात से वार कर 8 लाख की नकदी लूट ली। पीड़ित उपिंदर गुप्ता ने इसकी सूचना मालिक और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसीपी संदीप वढ़ेरा और थाना डिविजन 6 की पुलिस मौके पर पहुंची। जिन्होंने पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उपिंदर गुप्ता ने बताया कि वो पिछले 15 साल से आदीनाथ स्क्रैप डीलर्स कंगनवाल के पास काम कर रहा है।

उसका काम कैश लेना और जमा करवाने का काम है। रोज की तरह वो कैश इकट्ठा करने के लिए निकला था। शाम को धूरी लाइन से 8 लाख रुपए कैश उठाया, जोकि किसी दूसरी पार्टी को देना था। पैसे लेकर जब वो पार्क के पास पहुंचा तो दो बाइक सवार चार युवकों ने उसे रोक लिया, जिसमें से दो साइड पर खड़े रहे। एक लुटेरे ने उससे हेल्मेट उतरवाया और उसकी आंखों में मिर्ची डाल दी, तभी दूसरे लुटेरे ने दात से वार कर दिया।

इसके बाद वो उससे कैश वाला बैग छीनकर फरार हो गया। उपिंदर ने साढ़े 4 बजे मालिक को फोन किया। जिन्होंने आगे पुलिस को सूचना दी। एसीपी और एसएचओ अमनदीप बराड़ ने मौके का मुआयना किया। जिन्होंने कई जगहों पर लगे कैमरे चेक किए, लेकिन किसी में लुटेरे या फुटेज कैद नहीं हुई। फिलहाल, पुलिस उक्त मामले को संदिग्ध मान रही है। लिहाजा, पुलिस ने एफआईआर रजिस्टर कर कारिंदे से भी पूछताछ शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें