दौरा किया:रेलवे पैसेंजर सर्विस कमेटी के चेयरमैन 11 से करेंगे 6 स्टेशनों का दौरा, हर कमी को कैमरे में रिकॉर्ड किया जाएगा तो कलमबंद भी होगा

लुधियाना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्र मुताबिक 11 मई को शताब्दी एक्सप्रेस के साथ यह टीम अमृतसर पहुंचेगी और उसी दिन ब्यास स्टेशन का दौरा किया जाएगा

रेलवे की पैसेंजर सर्विस कमेटी के चेयरमैन टीम के साथ 3 दिन के लिए फिरोजपुर डिवीजन के 6 से ज्यादा स्टेशनों का दौरा करेंगे। यह दौरा 11 से 13 मई तक चलेगा। इस दौरान पैसेंजर सर्विस कमेटी के अफसर ब्यास, अमृतसर, जालंधर, फगवाड़ा, लुधियाना, पट्टी, राजपुरा स्टेशनों पर जांच करेंगे। इसमें पाई जाने वाली हर कमी को कैमरे में रिकॉर्ड किया जाएगा तो कलमबंद भी किया जाएगा।

एक पत्र जारी कर पैसेंजर सर्विस कमेटी के चेयरमैन ने इस दौरे के दौरान फिरोजपुर डिवीजन के आला अफसरों को स्टाफ की तैनाती का संदेश भी भेज दिया। फिरोजपुर डिवीजन के अफसर भी अब इस दौरे के लिए तैयारी में जुट गए हैं। पत्र मुताबिक 11 मई को शताब्दी एक्सप्रेस के साथ यह टीम अमृतसर पहुंचेगी और उसी दिन ब्यास स्टेशन का दौरा किया जाएगा। अगले दिन कमेटी चेयरमैन टीम के साथ अमृतसर-जालंधर रेलवे स्टेशन की इंस्पेक्शन करेंगे। 13 मई यानी इस दौरे के आखिरी दिन यह कमेटी फगवाड़ा, पट्टी, राजपुरा और लुधियाना स्टेशन पर जांच करने के लिए पहुंचेगी।

खबरें और भी हैं...